ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआचोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार (पेज तीन)

चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार (पेज तीन)

भभुआ। शहर के पूरब पोखरा के समीप से बाइक चोरी कर भागे आरोपी को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया नाबालिग आरोपी भभुआ शहर के एक मुहल्ले का निवासी है। मामले में सदर थाने के अपर थानाध्यक्ष विकास...

चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार (पेज तीन)
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। शहर के पूरब पोखरा के समीप से बाइक चोरी कर भागे आरोपी को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया नाबालिग आरोपी भभुआ शहर के एक मुहल्ले का निवासी है। मामले में सदर थाने के अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि सोनहन थाना क्षेत्र के भोखरी गांव निवासी कमलेश सिंह के आवेदन पर केस दर्ज किया है। आवेदन ने लिखा गया है कि कमलेश मंगलवार को 11 बजे दिन में वार्ड 22 निवासी अभय तिवारी के यहां काम कर रहा था। उसने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी की थी। मौके का लाभ उठा नाबालिग ने बाइक की चोरी कर ली। बाइक की तलाश करते समय पूरब पोखरा बस स्टैंड के पास से उसे पकड़ा गया है।

72 घंटे बाद भी शव की शिनाख्त नहीं

भभुआ। सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखे गए शव की 72 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं होने पर बुधवार को पुलिस ने दाह-संस्कार कर दिया। सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मोहनियां थाना के चौकीदार ने बताया कि 9 जून को कुरई गांव से दक्षिण रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान कराने की काफी कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम कराने के बाद उसकी पहचान कराने के लिए 72 घंटे के लिए मर्चरी हाउस में रखा गया। लेकिन, 72 घंटे बाद भी पहचान नहीं हुई तो आज पुलिस द्वारा कागजी कार्रवाई करते हुए दाह संस्कार के लिए शव को ले जा रहे हैं।

मां की डांट पड़ी तो विषाक्त पदार्थ खा लिया

भभुआ। भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने मां की डांट से नाराज होकर विषाक्त पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में उसके परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां के चिकित्सक द्वारा उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया गया। परिजनों ने बताया कि मां ने बच्ची को घर पर पढ़ने के लिए कहा। नहीं पढ़ रही थी तो डांटने लगी। इसी से नाराज होकर बच्ची ने विषाक्त पदार्थ खा लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।