ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआशादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोपी धराया

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोपी धराया

लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखा तो 5 बीघा जमीन व 5 लाख रुपए की मांग रख दी लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखा तो 5 बीघा जमीन व 5 लाख रुपए की मांग रख...

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोपी धराया
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 17 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखा तो 5 बीघा जमीन व 5 लाख रुपए की मांग रख दी
चैनपुर थाने की पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर न्यायालय में कराया बयान

चैनपुर, एक संवाददाता। शादी का झांसा देकर दो माह से यौन शोषण और शादी से इंकार करने के आरोपी को चैनपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चैनपुर के पहाड़ी इलाके के एक गांव की लड़की ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। उसका प्रेमी उसे दो माह से भभुआ में एक किराए के मकान में लेकर रह रहा था। जबकि प्रेमिका ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा, तो प्रेमी ने भी बड़ी शर्त रख दी।

पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उसके प्रेमी ने 5 पांच बीघा जमीन और 5 लाख रुपए उसके नाम से करने का प्रस्ताव दिया। उसके प्रस्ताव को सुन प्रेमिका के पैरो तले जमीन खिसक गई। उसने उसे बताया कि वह काफी गरीब है और उसकी मांग पूरी करने में उसे परिजन सक्षम नहीं हैं। हालांकि यहां चर्चा है कि लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसके प्रेमी ने ऐसा प्रस्ताव दिया होगा। इस संबंध में थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि लड़की द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराकर पीड़िता का न्यायालय में बयान कराया गया है। उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।