ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआभैंस चराने गए युवक के साथ की मारपीट (पैनल)

भैंस चराने गए युवक के साथ की मारपीट (पैनल)

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के पहाड़िया गांव के बधार में मवेशी चराने गए युवक को पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल इंदल बिंद पहाड़िया गांव निवासी राजेंद्र बिंद का पुत्र है। परिजनों ने...

भैंस चराने गए युवक के साथ की मारपीट (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 24 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के पहाड़िया गांव के बधार में मवेशी चराने गए युवक को पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल इंदल बिंद पहाड़िया गांव निवासी राजेंद्र बिंद का पुत्र है। परिजनों ने बताया कि पुरानी रंजिश में इंदल की पिटाई की गई है। परिजन उसे लेकर इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल चले गए, जहां के डॉक्टर द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है।
बिजली करंट से बच्ची झुलसी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के सिकठी गांव में बिजली करंट से एक बच्ची झुलस गयी। झुलसी बच्ची निशा कुमारी सिकठी गांव की रहनेवाली है। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां के चिकित्सक द्वारा उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया गया। हि.प्र.

नशे में हंगामा करते तीन शराबियों को पकड़ा

भभुआ। नगर थाने की पुलिस ने क्षेत्र में छापेमारी कर शराब के नशे में हंगामा करते तीन शराबियों को गिरफ्तार किया हे। गिरफ्तार शराबियों में वार्ड 14 के लाजी कुमार, भदोपुर के वैरिस्टर कुमार व भभुआ शहर के वार्ड 8 के भीम मुसहर शामिल हैं। सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।