ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआरामपुर के 67935 मतदाता कर सकेंगे मतदान

रामपुर के 67935 मतदाता कर सकेंगे मतदान

रामपुर। सासाराम संसदीय सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। प्रखंड के 82 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। इसकी प्रशासनिक तैयारी जोरशोर से की जा रही है। उधर, प्रत्याशी भी जोरशोर से प्रचार करने में जुटे हैं।...

रामपुर के 67935 मतदाता कर सकेंगे मतदान
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 27 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। सासाराम संसदीय सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। प्रखंड के 82 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। इसकी प्रशासनिक तैयारी जोरशोर से की जा रही है। उधर, प्रत्याशी भी जोरशोर से प्रचार करने में जुटे हैं। इस क्षेत्र में 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। इनके भाग्य की फैसला प्रखंड के 67935 मतदाता करेंगे। इनमें पुरुष मतदाताओं की संख्या 35502 व महिला मतदाता की संख्या 32433 है। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रखंड प्रशासन द्वारा गांवों में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।
तीखी धूप में प्रचारकों के छूट रहे पसीने

भगवानपुर। प्रखंड क्षेत्र में तीखी धूप और उमसभरी गर्मी से लोकसभा चुनाव में प्रचार करने आनेवाले लोगों के पसीने छूट रहे हैं। भाजपा के रामचन्द्र ठाकुर, अमित सेठ, कांग्रेस के संजय सिंह, छोटेलाल पांडेय, बसपा के शिवभजन राम और संजय कुमार ने बताया कि अंतिम चरण में चुनाव होने की वजह से प्रचार काफी दिनों से कर रहे हैं। पहाड़ी क्षेत्र के गांवों में जाने में परेशानी तो हो ही रही है, समतल इलाकों में भी तीखी धूप व उमसभरी गर्मी परेशान कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।