ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआमारपीट की घटना में दो महिला सहित 15 घायल (पेज तीन)

मारपीट की घटना में दो महिला सहित 15 घायल (पेज तीन)

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं में दो महिला सहित 15 लोग घायल हो गए। घायलों में सबार की मुखिया देवी, जैदपुरा की सुगनी देवी, मेहसुआ के अंकुर पटेल,...

मारपीट की घटना में दो महिला सहित 15 घायल (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 27 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं में दो महिला सहित 15 लोग घायल हो गए। घायलों में सबार की मुखिया देवी, जैदपुरा की सुगनी देवी, मेहसुआ के अंकुर पटेल, बेलौर के कमल कुमार, बिजनौर भदौरा भागुवाला के जमशेद, वार्ड 11 के विनोद प्रसाद, बेलांव थाना क्षेत्र के पानापुर के मुन्ना चौबे, नीरज चतुर्वेदी, शुभम चौबे, सुरेन्द्र गोंड, बलदेव गोंड, पंकज गोंड, बाल्मिकी गोंड ,जमुआंव के नीतीश कुमार व लालू कुमार शामिल हैं। सभी घायलों सदर अस्पताल लाया गया, जहां कि चिकित्सक ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उनका इलाज किया। कैमूर पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.
सांसद मनोज तिवारी आज अकोढ़ी में करेंगे सभा

रामपुर। प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय अकोढ़ी के खेल मैदान में मंगलवार को फिल्म अभिनेता व भाजपा सांसद मनोज तिवारी चुनावी सभा करेंगे। पार्टी स्तर पर इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। पार्टी कार्यकर्ता गांवों में भ्रमण कर सभा में शिरकत करने के लिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। इसकी जानकारी देते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमलेश पांडेय ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब तीन बजे सभा होगी। वह एनडीए के घटक दल भाजपा प्रत्याशी शिवेश कुमार के पक्ष में सभा को संबोधित कर मतदाताओं से उनके पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।