DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › पलटने से बची पिकअप पर 11 मवेशियों ने तोड़ा दम
भभुआ

पलटने से बची पिकअप पर 11 मवेशियों ने तोड़ा दम

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:01 PM
पलटने से बची पिकअप पर 11 मवेशियों ने तोड़ा दम

पिकअप में ठूंसकर भरे थे 22 मवेशी, तस्कर ले जा रहे थे कत्लखाने

पुलिस को पीछा करते देख गाड़ी छोड़ भाग गए तस्कर व चालक

रामगढ़। एक संवाददाता

देवहलियां- विशुनपुरा पथ पर नहर पुलिया के समीप मवेशियों से लदी पिकअप गाड़ी पलटने से तो बच गई लेकिन 11 मवेशियों ने दम तोड़ दिया। इतनी निर्दयता से छोटे वाहन में मवेशियों को ठूंसकर लादा गया था कि उनकी मौत का कारण पिकअप का झुककर लटकना नहीं, बल्कि दम घुटना मौत की वजह बन गई। ऐसा प्रत्यक्षदर्शियों ने आशंका जताई।

घटना सोमवार की अहले सुबह की बताई जाती है। बताया जाता है कि तस्करी के लिए मवेशियों से भरी पिकअप गाड़ी के ज्योहीं रामगढ़ थाना के सीमा क्षेत्र में पहुंचने की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस ने पिकअप के लोकेशन के आधार पर पीछा किया। पिकअप का चालक वाहन में ठूंसे मवेशियों को ले तेज रफ्तार से गाड़ी भगा रहा था।

गाड़ी जैसे ही दुर्गावती सीमा क्षेत्र में प्रवेश करने वाली थी, तबतक चालक ने पुलिस को गाड़ी का पीछा करते देखा। हड़बड़ी में पिकअप सड़क किनारे चाट में छोड़ दिया जिससे गाड़ी लटककर झुक गई लेकिन पलटने से बच गई। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर गाड़ी चालक व तस्कर भागने में सफल हो गए। थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि पिक गाड़ी में 22 मवेशियों को ठूंसकर ले जाया जा रहा था। जिसमें से 11 मवेशियों की मौत हो चुकी थी। शेष बचे 11 मवेशियों को जीवनामा पर दे दिया गया है। पिकअप गाड़ी को जब्त कर गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस चालक व तस्कर को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है।

संबंधित खबरें