ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतियाछरदवाली बसंतपुर में हिंसक झड़प

छरदवाली बसंतपुर में हिंसक झड़प

साठी के छरदवाली बसंतपुर गांव में शनिवार की दोपहर मोबाइल छीनने को लेकर हुए विवाद में कतिपय तत्वों ने दिव्यांग शिक्षक सिपाही राय (42) समेत उनके परिवार के पांच लोगों को कतिपय तत्वों ने मारपीट कर गंभीर...

छरदवाली बसंतपुर में हिंसक झड़प
हिन्दुस्तान टीम,बेतियाMon, 26 Aug 2019 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

साठी के छरदवाली बसंतपुर गांव में शनिवार की दोपहर मोबाइल छीनने को लेकर हुए विवाद में कतिपय तत्वों ने दिव्यांग शिक्षक सिपाही राय (42) समेत उनके परिवार के पांच लोगों को कतिपय तत्वों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिसमें सिपाही राय उनके बड़े भाई वशिष्ट राय, भौजाई बच्चा देवी के अलावे सरिता देवी, पूजा कुमार शामिल है। सिपाही राय ने बताया कि उनके बड़े भाई वशिष्ट राय का बेटा ओवसियर कुमार राय खेत की तरफ गया था। वहां से लौट रहा था, तभी गांव के सत्यम पंडित ने उससे मोबाइल छीन लिया। गला घोट हत्या करने का प्रयास किया। किसी तरह ओवसियर वहां से भागकर घर पहुंचा और उसने सूचना दी। अभी परिजन आपस में बात कर रहे थे तभी सत्यम पंडित के परिजन वहां पहुंचे और वशिष्ट राय, विध्यांचल राय तथा सिपाही राय को बातचीत के लिए बुलाकर अपने दरवाजे पर ले गए। वहां पर पूर्व से घात लगाए राजेन्द्र पडित, मुन्ना पडित व अन्य ने फरसा-डंडा से हमला बोल दिया।इसके बाद उनके परिजनों को पिटने लगे। आवास सुनकर घर की महिला सदस्य बच्चा देवी व सरिता देवी वहां गयी तो उन्हें भी फरसा से मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें