ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतियाहथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख रुपये लूटे- VIDEO

हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख रुपये लूटे- VIDEO

नगर के सुप्रिया रोड में महिन्द्रा फाइनेंस के ऑफिस से गुरुवार को आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने चार लाख से अधिक की राशि लूट ली । इनमें एक लाख रुपये फाइनेंस कंपनी के व बाकी कर्मियों व वहां...

हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख रुपये लूटे- VIDEO
बेतिया (पश्चिम चंपारण) | हिन्दुस्तान संवाददाताFri, 21 Feb 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के सुप्रिया रोड में महिन्द्रा फाइनेंस के ऑफिस से गुरुवार को आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने चार लाख से अधिक की राशि लूट ली । इनमें एक लाख रुपये फाइनेंस कंपनी के व बाकी कर्मियों व वहां मौजूद ग्राहकों के थे।  घटना दिन के करीब सवा तीन बजे हुई। 


एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि एरिया मैनेजर ने एक लाख एक हजार रुपये लूटे जाने की बात कही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास हो रहा है।   एरिया मैनेजर विवेक कुमार ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन नाकाबपोश अपराधी दूसरी मंजिल स्थित ऑफिस में आए। दो अपराधी बैंक के मुख्य गेट पर लगे आयरन गेट के पास खड़े हो गए।

चार पिस्तौल लिए अंदर घुसे। अपराधियों ने रिसेप्शन पर बैठे कर्मी को मारापीटा। कैश काउंटर से 1.01 लाख व बगहा के मंगलपुर औसानी के ग्राहक राज कुमार मिश्रा से 1.40 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद  हॉल में हथियार के बल पर बारी-बारी से लगभग 35 कर्मचारियों के पर्स छीनकर पैसे निकाल लिए। मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य ग्राहक से 40 हजार रुपये लूट लिए। भागते वक्त  कर्मियों के मोबाइल नीचे फेंक दिया। सूचना पर एसडीपीओ, नगर थानाध्यक्ष व  मुफस्सिल थानाध्यक्ष  ने मामले की छानबीन की।      

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें