Encroachment notice sent to 30 people - अतिक्रमण जमाये 30 लोगों को भेजी नोटिस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अतिक्रमण जमाये 30 लोगों को भेजी नोटिस

गौनाहा अंचल क्षेत्र के मणिटोला में जलकर की सार्वजनिक जमीन पर अतिक्रमण जमाये बैठे 30 अतिक्रमणकारियों को अंचलाधिकारी राजीव कुमार श्रीवास्तव ने नोटिस भेजा है। मामले में सीओ ने बताया कि अतिक्रमण जमाये बैठे अतिक्रमणकारियों से कहा गया है कि वे 30 जून तक अपनी अपनी जमीन से संबंधित कागजात लेकर अंचल कार्यालय में उपस्थित हो।

उन्होंने कहा कि कागजातों के अवलोकन के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने बताया कि परसा गांव निवासी मोती चौधरी ने आवेदन देकर शिकायत की है कि जलकर की जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है। सीओ ने बताया कि जांच करायी गयी तो उक्त जमीन गैरमजरूआ मालिक किस्म नदी की निकली है। जो सैरात पंजी के आधार पर मनी टोला जलकर है। लेकिन कतिपय लोगों ने अतिक्रमण कर उसपर गन्ना , मक्का आदि लगा लिया है।

सीओ ने कहा कि निर्धारित तिथि को उचित कागजात प्रस्तुत नहीं कराने वालों से जमीन खाली करायी जाएगी। जिन लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है उनको किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जाएगा। काफी लोग प्रथम दृष्टया लगता है कि काफी लोगों द्वारा अवैध रुप से जमीन पर कब्जा कर लिया गया है। पूरे मामले में पहले जमीन का अवलोकन कराया जाएगा। जिसके लिए सभी लोगों से कागज लाने को कहा गया है कि जिसकी जांच की जाएगी।

जमीन गैरजमजरुआ मालिक किस्म नदी से निकली है। जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है उनमें राजा कुशवाहा, निर्मल शर्मा , महेंद्र प्रसाद कुशवाहा, दयानंद कुशवाहा, रमेश कुशवाहा, मनोज राम, भगवान राम, विजय राम, लालमोहर कुशवाहा, छोटेलाल कुशवाहा, हृदयानंद कुशवाहा, कृष्णा कुशवाहा, श्रीकांत कुशवाहा, श्रीनाथ कुशवाहा,नईम मिया, इमाम हसन , व्यास कुशवहा, श्यामबिहारी कुशवाहा, भगवान राम, राजेश कुशवाहा,विजय राम, मुन्नीलाल कुशवाहा, लाला कुशवाहा, महम्मदीन मिया, प्रभु कुशवाहा एवं तपेसर राम आदि शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Encroachment notice sent to 30 people