ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतियामझौलिया में दो वर्ष की बच्ची की गला दबा हत्या

मझौलिया में दो वर्ष की बच्ची की गला दबा हत्या

मझौलिया के नौतन खुर्द गांव में 2 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान संतोष मुखिया की पुत्री संजना कुमारी के रूप में की गई है। संजना बुधवार की शाम करीब 5:00 बजे घर के समीप खेलने...

मझौलिया में दो वर्ष की बच्ची की गला दबा हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बेतियाFri, 04 Oct 2019 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मझौलिया के नौतन खुर्द गांव में 2 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान संतोष मुखिया की पुत्री संजना कुमारी के रूप में की गई है। संजना बुधवार की शाम करीब 5:00 बजे घर के समीप खेलने के दौरान गायब हो गई थी।

100 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत से रात्रि करीब दस बजे उसकी लाश बरामद की गई। संजना की दोनों हाथ सब ई की रस्सी से बांधा गया था। गले पर खरोच के निशान थे। बच्चे के मुंह में मिट्टी और घास लगे थे।बच्ची से दरिंदगी करने की भी संभावना जताई जा रही है।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दी हैं। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। संजना के दादा शिवधनी मुखिया ने बताया कि बुधवार की शाम 5:00 बजे संजना घर के दरवाजे पर खेलते खेलते गायब हो गई।

उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन अता-पता नहीं चला। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस भी बच्ची की खोजबीन की। पुलिस के वापस लौटने के कुछ देर के बाद गन्ने के खेत से उसका लाश बरामद हुआ। सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें