ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतिया वृद्ध पर भालू ने किया हमला, बाएं पैर की हड्डी चबा डाली व दाहिने जांघ का मांस खींचकर निकाल दिया बाहर

वृद्ध पर भालू ने किया हमला, बाएं पैर की हड्डी चबा डाली व दाहिने जांघ का मांस खींचकर निकाल दिया बाहर

गोवर्धना वन क्षेत्र के सिरिसिया गांव में शौच करने गए एक 65 वर्षीय वृद्ध पर भालू ने हमला कर  बुरी तरह लहूलुहान कर दिया है। घटना गुरुवार सुबह की है। भालू ने वृद्ध के बाएं पैर की हड्डी चबा डाली है...

 वृद्ध पर भालू ने किया हमला, बाएं पैर की हड्डी चबा डाली व दाहिने जांघ का मांस खींचकर निकाल दिया बाहर
गौनाहा(पश्चिम चंपारण)। एक संवाददाताFri, 04 Sep 2020 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवर्धना वन क्षेत्र के सिरिसिया गांव में शौच करने गए एक 65 वर्षीय वृद्ध पर भालू ने हमला कर  बुरी तरह लहूलुहान कर दिया है। घटना गुरुवार सुबह की है। भालू ने वृद्ध के बाएं पैर की हड्डी चबा डाली है और दाहिने जांघ का मांस खीच कर बाहर कर दिया हैं। ग्रामीणों की मदद से जख्मी वृद्ध को उठाकर उसके घर लाया गया तथा इसकी सूचना वन विभाग  को दी गई ।
मौके पर पहुंचे वनकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से घायल वृद्ध को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल गौनाहा भेज दिया। स्थिति की गंभीर को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए एमजेके अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मटियरीया थाना के सिरिसिया गांव के श्यामलाल राम गुरुवार की अहले सुबह करीब पांच बजे शौच करने के लिए सिरसिया रेंज के पूरब सरेह में गया था। इसी दरम्यान भालू ने उस पर हमला कर  दिया।  आस पास के लोगों के हो हल्ला करने पर भालू जख्मी को छोड़कर भाग गया। घटना के संबंध में जख्मी के परिवार ने एक आवेदन वन रक्षी को दिया है। वनरक्षी प्रीति गुप्ता ने बताया कि आवेदन को उच्च अधिकारियों के पास भेज दिया गया  है।  कुछ दिनों पहले  गौनाहा थाना क्षेत्र के मंडीहा बखरी गांव के राजकुमार साह की पुत्री रोशनी कुमारी को भालू ने  हमला करके जख्मी कर दिया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें