ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतियानल जल योजना में जेई से जवाब-तलब

नल जल योजना में जेई से जवाब-तलब

नल जल योजना कार्य पूरा होने के एक साल बाद भी कार्य का मापी पुस्तक तैयार नहीं करने के मामले में सदर बीडीओ ने दो जेई से जवाब तलब किया है। जिसमें नगर परिषद के जेई सुजय सुमन व मनरेगा के जेई विनय कुमार...

नल जल योजना में जेई से जवाब-तलब
हिन्दुस्तान टीम,बेतियाTue, 21 May 2019 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नल जल योजना कार्य पूरा होने के एक साल बाद भी कार्य का मापी पुस्तक तैयार नहीं करने के मामले में सदर बीडीओ ने दो जेई से जवाब तलब किया है। जिसमें नगर परिषद के जेई सुजय सुमन व मनरेगा के जेई विनय कुमार सिन्हा का नाम शामिल हैं।

पत्र में बीडीओ ने एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है अन्यथा दोनों जेई के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीएम को पत्र लिखने की चेतावनी दी है। बीडीओ ने बताया है कि सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के तहत नल जल कार्य हो रहा है। इस दौरान करीब 25 नल जल कार्य पूरा हो गये। लेकिन नल जल कार्य पूरा होने के एक साल बाद भी उक्त दोनों जेई ने कार्य का मापी पुस्तक अब तक तैयार नही किया। जो जेई के उदासीनता को प्रदर्शित करता है।

इसके लिए बीडीओ ने दोनों जेई से स्पष्टीकरण एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है। अन्यथा दोनों जेई के खिलाफ अग्रेतर कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखने का चेतावनी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें