ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेतियापश्चिम चम्पारण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत 93 कोरोना पॉजिटिव मिले

पश्चिम चम्पारण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत 93 कोरोना पॉजिटिव मिले

पश्चिम चम्पारण जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, डीडीसी रवींद्रनाथ...

पश्चिम चम्पारण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत 93 कोरोना पॉजिटिव मिले
बेतिया(प.च.)। हिन्दुस्तान संवददाताWed, 15 Jul 2020 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम चम्पारण जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, डीडीसी रवींद्रनाथ प्रसाद सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ, नरकटियागंज एसडीएम चंदन चौहान समेत 93 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी, मां, डीडीसी की पत्नी व बेटी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। संक्रमित पाए जाने वालों में डीएम कुंदन कुमार के स्टेनो, जीएमसीएच के दो डॉक्टर, चार स्वास्थ्य कर्मी, लौरिया व मझौलिया पीएचसी के डॉक्टर, रामनगर, गौनाहा व नरकटियागंज पीएचसी के कर्मी, बेतिया नगर परिषद के सिटी मैनेजर, बेतिया नगर थाने एवं कालीबाग ओपी के एक-एक पुलिस कर्मी व मंडलकारा के दो कर्मी भी शामिल हैं।
डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिलने वाले लोग स्थानीय हैं। कांटेक्ट ट्रेसिंग के दौरान इनलोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। मेडिकल टीम सबकी निगरानी कर रही है। अगर किसी में कोरोना का लक्षण ज्यादा पाया जाता है, तो उसे जीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाएगा। जिनलोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, उसमें राजनेता, प्रशासनिक पदाधिकारी, कोरोना वारियर्स भी शामिल हैं। ऐसे लोगों के कंटेक्ट में आये लोगों की भी डाटा जुटाया जा रहा है। उनके भी सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।

भाजपा के 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते मैंने भी परिवार संग टेस्ट कराया। मेरी भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसमें घबराने जैसी कोई बात नहीं है। मैं आज भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरीय पार्टी का काम कर रहा हूं।  
 - डॉ. संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें