ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायपटवन के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

पटवन के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

लीड पेज 3:::::::::::बिजली बिजली पटवन करने के दौरान करंट प्रवाहित बिजली तार की चपेट में आने से युवा किसान की मौत हो गई। मृतक की पहचान मेघौल पंचायत के वार्ड नंबर 13 मलमल्ला गांव निवासी बाबू प्रसाद...

पटवन के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 03 Dec 2023 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

खोदावन्दपुर, निज प्रतिनिधि। थाना क्षेत्र की मेघौल पंचायत के मलमल्ला गांव में खेत में पटवन करने के दौरान करंट प्रवाहित बिजली तार की चपेट में आने से युवा किसान की मौत हो गई। मृतक की पहचान मेघौल पंचायत के वार्ड नंबर 13 मलमल्ला गांव निवासी बाबू प्रसाद महतो के 44 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम विजय घर के पास ही खेत में पटवन कर रहे थे। वहां वह खेत में गिरे करंट प्रवाहित बिजली तार की चपेट में आ गए जिससे उनकी तत्क्षण मौत हो गयी। देर रात तक जब वह खेत से घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन के दौरान वह खेत में मृत पाए गए।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। खबर फैलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गयी। रविवार की सुबह थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार व एएसआई अमरजीत सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।

मृतक के वृद्ध पिता बाबू प्रसाद महतो एवं मां मुखिया देवी अपने जवान और कमाऊ बेटे की असामयिक मौत से गहरे सदमे में हैं। इस हृदय विदारक घटना के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक अपने पीछे पत्नी अहिल्या देवी के अलावा पांच पुत्री एवं दो पुत्र छोड़ गए हैं। मृतक की तीन पुत्री शादीशुदा और दो पुत्री प्रियंका और पिंकी तथा दो छोटे पुत्र मनीष और अवनीश हैं। परिजनों को रोते देखकर गांव के लोग भी अपनी आंखों के आंसू रोक नहीं पा रहा थे। विजय मेहनती और मिलनसार स्वभाव के थे। उनके असामयिक निधन से ग्रामीण भी शोकाकुल दिखे। मुखिया पुरुषोत्तम सिंह, सरपंच प्रतिनिधि सरोज महतो, राजद के रामसखा महतो, पूर्व मुखिया साहेब पासवान आदि ने मृतक के घर पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें