ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायट्रैक्टर रैली से पीएम का स्वागत करेंगे कार्यकर्ता

ट्रैक्टर रैली से पीएम का स्वागत करेंगे कार्यकर्ता

फोटा नंबर: छह, कैप्शन: शहर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक विवाह भवन में कार्यक्रम में बीजेपी किसान मोर्चा की बैठक में प्रदेश महामंत्री नवीन कुमार, जिलाध्यक्ष सीताराम सिंह व...

ट्रैक्टर रैली से पीएम का स्वागत करेंगे कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 28 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय, हमारे प्रतिनिधि।
केंद्र सरकार की ओर से किसानों के लिए 45 महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई जा रही हैं। सरकार किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है। किसानों का दायित्व हो जाता है कि प्रधानमंत्री का ट्रैक्टर रैली से स्वागत करें। प्रधानमंत्री ने बेगूसराय की चिर प्रतिक्षित अभिलाषा बरौनी खाद कारखाना चलाकर किया। ये बात शहर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक विवाह भवन में कार्यक्रम में बीजेपी किसान मोर्चा की बैठक में प्रदेश महामंत्री नवीन कुमार व जिलाध्यक्ष सीताराम सिंह ने कहीं।

प्रदेश महामंत्री नवीन कुमार ने कहा की प्रधानमंत्री के आगमन पर जिले भर के 500 किसान ट्रैक्टर के साथ रैली करेंगे जो भगवा रंग के गमछा में होंगे। कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर संपर्क करें। मौके पर केंद्र सरकार की ओर से किसानों के हित में संचालित योजनाओं की जानकारी दी गई। मौके पर पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, समस्तीपुर प्रभारी विवेक गौतम, पूर्व जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा सुनील कुमार मुन्ना, जगन्नाथ, सुमन, सरोज राय, अमिय रंजन पोद्दार, कौशल, विजय, श्रीनिवास सिंह, रमाकांत सिंह, राजकुमार, विकास, मनीष, राजेश, राजीव, उत्तम, गोपाल, रामपुनीत, कुंकुन राम, उदगार महतो, अशोक सिंह आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें