DA Image
22 अप्रैल, 2021|8:09|IST

अगली स्टोरी

सड़क दुघर्टना में महिला की मौत, कई जख्मी

default image

बीहट। निज संवाददाता

एनएच पर मनमाने तरीके से खड़ा किए गए वाहन आए दिन भयानक हादसों का सबब बन रहे हैं। इससे फोरलेन होने के बावजूद एनएच-31 पर लोगों को आवागमन में समुचित सुविधा तो नहीं ही मिल पा रही है, बेगुनाह राहगीरों को जान भी गंवानी पड़ रही है। जिला प्रशासन इस मामले में पूरी तरह संवेदनहीन बना हुआ है। ऐसा ही मामला सोमवार को बीहट में सामने आया जहां एनएच पर खड़ा किए गए वाहन से यात्रियों से भरी कमांडर जीप टकरा गई और इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए।

बताया गया है कि देवघर से पुत्र का मुंडन संस्कार कराने के बाद सिमरिया धाम में गंगा स्नान के लिए जाने के क्रम में जीप तथा टीपर में हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य परिजन जख्मी हो गये। घटना एफसीआई ओपी क्षेत्र में बीहट रतन चौक के समीप नेशनल हाईवे-31 पर सोमवार की सुबह करीब छह बजे की है। मृतका की पहचान मधुबनी जिला के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के सहुरिया गांव निवासी गणेश साहू की 30 वर्षीया पत्नी शीला देवी के रूप में की गयी है। इस घटना में मृतका के पति गणेश साहू, जगदीश साहू, मीना देवी, लालदाय देवी समेत दो अन्य जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गणेश साह अपने पुत्र नवीन का देवघर से मुंडन कराकर ट्रेन से सोमवार की सुबह बरौनी पहुंचे थे। वहां से सिमरिया गंगा स्नान को जाने के लिए कमांडर जीप में सवार हुए। जीप चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे खड़े बालू लोडेड टीपर से जा टकराया। सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया जहां शीला देवी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इधर, ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका के पति के बयान पर जीप चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दुघर्टनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है जबकि दोनों गाड़ियों के चालक भागने में सफल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman dies in road accident many injured