ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायखनवां पहुंचे आईटी सचिव, दिया बेहतरी को निर्देश

खनवां पहुंचे आईटी सचिव, दिया बेहतरी को निर्देश

राज्य सरकार के इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलॉजी (आई टी) सेक्टर सचिव लोकेश कुमार सिंह नरहट स्थित खनवां गांव में संचालित पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे और कॉलेज के विभागों का जायजा लिया। साथ में डीएम यशपाल मीणा और...

खनवां पहुंचे आईटी सचिव, दिया बेहतरी को निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,नवादाMon, 22 Mar 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नरहट। एक संवाददाता

राज्य सरकार के इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलॉजी (आई टी) सेक्टर सचिव लोकेश कुमार सिंह नरहट स्थित खनवां गांव में संचालित पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे और कॉलेज के विभागों का जायजा लिया। साथ में डीएम यशपाल मीणा और जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी थे। कॉलेज के प्रशासनिक भवन समेत विभागों के बारे में बारीकी से जांच की। हर विभाग की व्यवस्था देखकर पदाधिकारी ने संतोष जताया। प्राचार्य को बेहतरी के लिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। वहीं कॉलेज के बाहर अव्यवस्था देखकर बिफरते हुए बेहतर करने का निर्देश दिया।

आईटी सचिव व डीएम रविवार के दूसरे पहर कॉलेज के प्रशासनिक भवन पहुंचे थे। संस्थान प्रिंसिपल बी एम दास ने कॉलेज के सभी विभागों की कार्यप्रणाली व पठन-पाठन से उनको अवगत कराया। पदाधिकारियों ने विभाग के अनुसार संसाधनों की उपलब्धता, क्लास रूम, वर्क शॉप, लैब, हॉस्टल समेत कैंटिन का जायजा लिया। इस दौरान छात्रों से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। छात्रों को बेहतर भोजन मिले इसके लिए खुद का मेस चलाने को प्रोत्साहित किया। पदाधिकारियों ने कॉलेज में उत्पादन की संभावनाओं की जानकारी ली। प्रिंसिपल ने सोलर इंनर्जी पर पर काम करने की बात कही।मौके पर रजौली एसडीएम चंद्रशेखर आजाद समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें