ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायपीएम की जनसभा को लेकर उलाव हवाई अड्डा का लिया जायजा

पीएम की जनसभा को लेकर उलाव हवाई अड्डा का लिया जायजा

फ्लायर या बॉटम:::::::02 मार्च को उलाव हवाई अड्डा परिसर में प्रस्तावित है पीएम की जनसभा निज संवाददाता। 02 मार्च को संभावित पीएम की जनसभा को लेकर स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय मंत्री समेत जिला प्रशासन तथा...

पीएम की जनसभा को लेकर उलाव हवाई अड्डा का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायMon, 26 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बीहट, निज संवाददाता। 02 मार्च को संभावित पीएम की जनसभा को लेकर स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय मंत्री समेत जिला प्रशासन तथा भाजपा नेताओं ने सोमवार को उलाव हवाई अड्डे का जायजा लिया। कार्यक्रम की तैयारी जिला प्रशासन के द्वारा शुरू कर दी गई है। बेगूसराय नगर निगम तथा बीहट नगर परिषद से जेसीबी मंगाकर साफ-सफाई के साथ-साथ हवाई अड्डा के चारों ओर रास्ता बनाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।
स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ डीएम रोशन कुशवाहा, एसपी मनीष, डीडीसी सोमेश बहादुर माथुर, भाजपा संगठन प्रभारी सह सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र अमर, नगर विधायक कुंदन सिंह, पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार, जिला महामंत्री कुंदन भारती, उपाध्यक्ष मृत्युंजय वीरेश, कृष्ण मोहन पप्पू, प्रवक्ता शुभम कुमार, दीपक पोद्दार, अमित सिंह, बरौनी बीडीओ अनुरंजन कुमार, बरौनी के पूर्व सीओ सुजीत सुमन ने जनसभा को लेकर उलाव हवाई अड्डे का मुआयना किया।

विभिन्न विकास योजनाओं का होगा लोकार्पण व शिलान्यास

सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि 2 मार्च को पीएम की जनसभा के साथ ही हर्ल बरौनी यूनिट के लोकार्पण के साथ जिले की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया जाना है। कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारी ने स्थानीय सांसद के साथ जिले के भाजपा नेताओं से विमर्श भी किया। बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय से आवश्यक दिशा निर्देश मिलने के बाद जिला प्रशासन तथा बेगूसराय भाजपा के द्वारा कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी गई है। बता दें कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर ही हर्ल उपनगरी की सड़कों का कायाकल्प भी किया जा रहा है। पहले हर्ल उपनगरी के मैदान में ही पीएम की जनसभा प्रस्तावित थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें