ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायदिनदहाड़े हथियार का भय दिखा व्यापारी से दो लाख की लूट

दिनदहाड़े हथियार का भय दिखा व्यापारी से दो लाख की लूट

पेज 3...न से लखमिनिया लौट रहे एक बकरी व्यापारी को लूट लिया। लूटपाट की उक्त घटना को अंजाम देने से पहले दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने एनएच-31 पर सरेआम जमकर फायरिंग की और चालक व व्यापारी के साथ मारपीट...

दिनदहाड़े हथियार का भय दिखा व्यापारी से दो लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 23 Jul 2020 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के समीप एनएच-31 पर दिनदहाड़े हथियार का भय दिखा पिकअप वैन से लखमिनिया लौट रहे एक बकरी व्यापारी को लूट लिया। लूटपाट की उक्त घटना को अंजाम देने से पहले दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने एनएच-31 पर सरेआम जमकर फायरिंग की और चालक व व्यापारी के साथ मारपीट कर करीब दो लाख रुपये लूट लिये।

बकरी व्यापारी लखमिनिया निवासी मो. नसीम, मो. शमशेर, मो. सलमान, मो. अरमान ने बताया कि वे लोग कटिहार जिले के डूमर बाजार से बकरी बेचकर लौट रहे थे। इसी क्रम में तीन बाइक पर सवार नौ बदमाशों ने ओवरटेक कर पिकअप वैन को रोक लिया और बाइक सवार बदमाशों में छह बदमाश बाइक से उतरे और वैन की चाबी छीन ली। जब तक उन्हें को कुछ समझ में आता तब तक बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसके कारण स्थानीय लोग भी मदद के लिये आगे नहीं बढ़ पाये और बदमाश उनके साथ मारपीट कर करीब दो लाख रुपये व मोबाइल लूट फरार हो गए। पीड़ित व्यापारियों ने बताया कि बदमाश खगड़िया की ओर भाग गये। इधर, थानाध्यक्ष सुदीन राम ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। पीड़ित व्यापारियों के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें