ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायदुर्घटनाओं में किशोर समेत दो की मौत

दुर्घटनाओं में किशोर समेत दो की मौत

र गांव निवासी रामनाथ शर्मा के 12 वर्षीय पुत्र बिट्टु कुमार उर्फ बंटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त बच्चा अपनी मां के साथ डंडारी में रह रहे अपने रिश्तेदार के घर एक शादी...

दुर्घटनाओं में किशोर समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायMon, 13 May 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

डंडारी चौक के समीप सोमवार की संध्या ट्रैक्टर की चपेट में आने से विशुनपुर गांव निवासी रामनाथ शर्मा के 12 वर्षीय पुत्र बिट्टु कुमार उर्फ बंटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त बच्चा अपनी मां के साथ डंडारी में रह रहे अपने रिश्तेदार के घर एक शादी समारोह में शामिल होने आया हुआ था। सोमवार की शाम वह किसी काम से साइकिल पर सवार होकर डंडारी चौक की ओर निकला था। इसी दौरान डंडारी चौक से गुजर रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुत्र के वियोग में उसके माता-पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि बालक अपने माता-पिता के तीन पुत्रों में मंझला लड़का था। वहीं, बच्चे की हादसे में हुई मौत के बाद शादी समारोह की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही, पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

वाहनों की भिड़ंत में गई अधेड़ की जान

छौड़ाही। निज संवाददाता

मालीपुर-दौलतपुर पथ पर पीरनगर शिवमंदिर चौक के समीप सोमवार की शाम करीब चार बजे पश्चिम दिशा की ओर से आ रही पिकअप वैन व बाइक की टक्कर में बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकअप वैन पर थर्मोकाट के पत्तल, कटोरी व ग्लास इत्यादि लदे थे। पिकअप वैन रोसड़ा से हसनपुर की ओर जा रही थी जबकि डिस्कवर मोटरसाइकिल भी रोसड़ा की ओर ही जा रही थी।

बाइक सवार युवक संतुलन बिगड़ने के के कारण पिकअप वैन से जा टकराया व कुछ दूर घसीटाने के बाद सड़क के किनारे गिर पड़ा। रामसेवक महतो के पुत्र बाइक सवार मुकेश कुमार महतो व रामविलास राम के पुत्र देबू राम रोसड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के निवासी बताए गए हैं। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए रोसड़ा ले जाने के क्रम में देबू राम की मौत रास्ते में हो गई। वहीं, मुकेश कुमार के दायें पैर की हड्डी टूट गयी। परिजन उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले गए हैं। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा जा रहा है।

साइकिल से टकराकर टेम्पो पलटी, पांच लोग हुए जख्मी

साहेबपुरकमाल। निज संवाददाता

एनएच-31 पर बिंदटोली गांव के समीप सोमवार की शाम यात्रियों से भरी एक टेम्पो साईकिल से टकराने के बाद पलट गई। इस घटना में साइकिल चला रही लड़की के साथ ही टेम्पो में बैठे चार यात्री जख्मी हो गए। जख्मी लोगों की पहचान फुलमलिक गांव निवासी अच्छे ठाकुर की 15 वर्षीया पुत्री कंचन कुमारी, विन्दटोली निवासी अंकेश सिंह के 18 वर्षीय पुत्र मिथिलेश कुमार, चौकी गांव निवासी मिस्टर यादव की 28 वर्षीया पत्नी मुन्नी देवी व तीन वर्षीया पुत्री राजनंदिनी कुमारी के रूप में की गई है। इसके अलावा हादसे में मिस्टर यादव एक नवजात शिशु भी जख्मी हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टेम्पो खगड़िया की ओर से आ रही थी। इसी क्रम में टेम्पो अनियंत्रित होकर साइकिल से टकरा गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी लोगों को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने हादसे में जख्मी मिस्टर यादव की पत्नी व दोनों बच्चों को चिंताजनक हालत में बेगूसराय रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें