ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायहादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत

हादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत

लीड पेज 3...मार की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि टेम्पो के नीचे एक युवक का शव फंसा हुआ था। इससे आशंका जताई जा रही है कि टेम्पो का चालक ही टेम्पो के नीचे दब गया और घटनास्थल पर ही...

हादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 01 Nov 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

आठ घंटे के लिए अन्तराल में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। एनएच-28 पर बुधवार की रात हसनपुर निवासी 42 वर्षीय मो. इसामुल हक को तेज गति से आ रही टैंकलॉरी रौंदते हुए निकल गई जबकि पकठौल में भगवानपुर-जीरोमाईल रोड पर टेम्पो पलटने से भगवानपुर हरिचक निवासी मनोहर मालाकार के 16 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि टेम्पो के नीचे एक युवक का शव फंसा हुआ था। इससे आशंका जताई जा रही है कि टेम्पो का चालक ही टेम्पो के नीचे दब गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए लाश को बेगूसराय भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कुछ कहा जा सकता है। टेम्पो फुलवड़िया थाना के शोकहारा निवासी रामसागर झा की पुत्री आशा देवी के नाम पर निबंधित बताई जा रही है।

इधर, रात करीब साढ़े नौ बजे हार्डवेयर व्यवसायी अपनी दुकान बिहार हार्डवेयर बंद कर बाइक से घर जा रहा था। उसी दौरान एनएच-28 पर अज्ञात टैंकलॉरी उक्त व्यवसायी को रौंदते हुए भाग निकली। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे निजी क्लीनिक के लिए भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि एनएच-28 पर स्टेशन रोड चौक के पास सड़क पार करने के दौरान तेज गति से बछवाड़ा की ओर से जीरोमाईल जा रही टैंकलॉरी ने बाइक सवार व्यवसायी को रौंदा। लोगों ने प्रशासन की उदासीनता पर चिंता जताते हुए कहा कि घटना के घंटों बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। अगर समय से पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जाती तो टैंकलॉरी को पकड़ा जा सकता था। स्थानीय लोगों के अनुसार इसामुल हक के भाई मो. एजाज की मौत भी पिछले साल इसी स्थान पर ट्रक की ठोकर से हो गई थी।

एनएच-28 पर एक ही जगह हुई दो भाइयों की मौत

तेघड़ा। निज प्रतिनिधि

एनएच-28 पर बाइक सवार हार्डवेयर व्यवसायी हसनपुर निवासी मो. इसामुल हक की सड़क हादसे में हुई मौत उसके बड़े भाई मो. एजाज की मौत की याद दिला गई। इस घटना से आसपास के ग्रामीण और तेघड़ा बाजार के दुकानदार स्तब्ध हैं। इस घटना के बाद हसनपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि मो. इसामुल के बड़े भाई मो. एजाज अहमद की मौत भी सड़क हादसे में पिछले साल उसी जगह हो गई थी। ग्रामीणों के अनुसार मो. एजाज शाम में एनएच किनारे अपने मित्र से बात कर रहे थे। तभी तेज गति से आ रहा ट्रक उसे कुचलते हुए फरार हो गया। इसामुल के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि दुकान से ही उसके पूरे परिवार का भरण-पोषण होता था। उसकी मौत से परिवार के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार की ओर से उसे आपदा राहत कोष से मदद मिलनी चाहिए।

घायल महिला के मौत होने की अफवाह पर ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

बलिया। निज संवाददाता

टाटा मैजिक सवारी गाड़ी की ठोकर से घायल महिला की मौत हो जाने की अफवाह से ग्रामीणों ने बुधवार की रात जानीपुर गांव के समीप एनएच-31 को लगभग दो घंटे तक जाम कर दिया। जाम स्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को बताया कि घायल महिला का इलाज बेगूसराय में चल रहा है। साथ ही, उन्होंने पीड़ित परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने का भी भरोसा दिलाया। तब लोगों ने सड़क से जाम हटाया।

विदित हो कि बुधवार की देर संध्या एनएच-31 पर जानीपुर गांव के समीप खगड़िया से बेगूसराय की ओर जा रही टाटा मैजिक सवारी गाड़ी की ठोकर से कारी तांती की 30 वर्षीया पत्नी रूना देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उनका प्राथमिक उपचार बलिया पीएचसी में करने के बाद चिन्ताजनक स्थिति में बेगूसराय रेफर कर दिया गया था। इसी बीच शरारती तत्वों ने ग्रामीणों के बीच घायल महिला की मौत हो जाने की अफवाह फैला दी। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग करते हुए एनएच जाम कर दिया था।

ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर

डंडारी। निज संवाददाता

तीन दिन पूर्व महिपाटोल पंचायत के हरदिया गांव से महिला के शव के दाह संस्कार के लिए जा रहे दो बुजुर्गों की मौत जीप पलटने से होने के मामले में ड्राइवर के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष अभिषेक ने बताया कि मृतक लखन साह के पुत्र मुरारी साह के फर्द बयान पर कमांडर जीप बीआर9डी 1899 के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उस पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है। विदित हो कि इस घटना में लखन साह व प्रकाश पोद्दार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें