Three players of the selected Behat for the National Tashan Contest of Kabaddi - कबड्डी की नेशनल टशन प्रतियोगिता के लिए चुने गए बीहट के तीन खिलाड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबड्डी की नेशनल टशन प्रतियोगिता के लिए चुने गए बीहट के तीन खिलाड़ी

मुंबई में हो रही कबड्डी की नेशनल टशन प्रतियोगिता के लिए बीहट स्पोर्टिंग क्लब के तीन खिलाड़ियों का चयन किया गया है। पटना जोन की टीम यानी पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स क्लब टीम की ओर से बीहट के तीनों खिलाड़ी अपना जौहर दिखाने शनिवार को मुंबई के लिए रवाना हुए।

बेगूसराय जिला कबड्डी संघ के सचिव श्यामनंदन सिंह पन्नालाल ने बताया कि बीहट स्पोर्टिंग क्लब के सचिन कुमार, प्रेमजीत कुमार, प्रशांत कुमार का चयन पिछले दिनों पटना में पटना पाइरेट्स और रेडबुल के तत्वावधान में आयोजित कबड्डी टशन प्रतियोगिता में अच्छे खेल प्रदर्शन के आधार पर किया गया। इन खिलाड़ियों के अच्छे खेल प्रदर्शन की वजह से पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स क्लब पटना जोन की विजेता बनी। देश के चार जोन के विजेता टीम का मुकाबला मुंबई में होना है। सचिव ने बताया कि पाटलिपुत्रा स्पोर्टस क्लब के कोच बीहट के ही एनआईएस कोच भवेश कुमार हैं।

नेशनल टशन कबड्डी प्रतियोगिता के लिए बीहट के तीन खिलाड़ियों व एक कोच के चयन को बेगूसराय जिला कबड्डी संघ की बहुत बड़ी उपलब्धि बताते हुए संघ के पदाधिकारियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। संघ के कार्यकारी अध्यक्ष बेगूसराय के मेयर उपेन्द्र प्रसाद सिंह, सचिव श्यामनंदन सिंह पन्नालाल, उपाध्यक्ष संजय कुमार ललन, रामसागर सिंह, सहसचिव परमानंद सिंह, पवन कुमार, सरोज कुमार, संरक्षक प्रमोद सिंह, राजकुमार सिंह, भूमिपाल राय, जिला खेल अधिकारी आशीष आनंद ने कहा कि बेगूसराय के कबड्डी के खिलाड़ी लगातार जिले का नाम राज्य, राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रौशन करते आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three players of the selected Behat for the National Tashan Contest of Kabaddi