ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायई-रिक्शा चोरी के आरेाप में भीड़ ने युवक की कर दी पिटाई

ई-रिक्शा चोरी के आरेाप में भीड़ ने युवक की कर दी पिटाई

सीसीटीवी फुटेज में कैद आरोपी की हुई पहचान इस दौरान तथाकथित चोर खुद को बेकसूर बताता रहा पर लोग मानने को तैयार नहीं थे। बताया जा रहा है कि...

ई-रिक्शा चोरी के आरेाप में भीड़ ने युवक की कर दी पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSat, 18 Sep 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय। निज प्रतिनिधि

शहर के कॉलेजिएट रोड में ई- रिक्शा चोरी के आरोप में भीड़ द्वारा हाथ बांध कर एक युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से लोगों के मन में भरा तो चोर को ई- रिक्शा में बांधकर सड़कों पर भी घुमाया। इस दौरान तथाकथित चोर खुद को बेकसूर बताता रहा पर लोग मानने को तैयार नहीं थे। बताया जा रहा है कि उलाव के रहने वाले रामजी साह नगर थाना क्षेत्र के कॉलेजिएट स्कूल रोड स्थित एक हार्डवेयर दुकान में सामान खरीदने की नियत से ई-रिक्शा से पहुंचा था। इस घटना से अनभिज्ञ होकर अपनी ई- रिक्शा को सड़क किनारे खड़ा कर हार्डवेयर दुकान के गोदाम में चला गया। इसी बीच एक युवक आया व अपनी साइकिल वहां लगा दी व बदले में ई-रिक्शा लेकर फरार हो गया।

चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी। उसके बाद जब वह अपना सामान चढ़ाने आया तो देखा कि उसकी रिक्शा गायब थी। उसके बाद अगल-बगल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो आरोपी का चेहरा कैद हो चुका था। इसी बीच आरोपी चोर ई रिक्शा को अन्यत्र छोड़ कर अपनी साइकिल लेने पहुंचा व वहां से जाने लगा। वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पहचान लिया व उसे धर दबोचा। उसके हाथ को बांधकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी ई-रिक्शा एनएच- 31 किनारे मौजूद है। उसके बाद लोगों ने ई- रिक्शा बरामद कर लिया। नगर थानध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें