ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायअश्लील गाना बजाने पर होगी सामाजिक कार्रवाई

अश्लील गाना बजाने पर होगी सामाजिक कार्रवाई

समाज में अश्लील गानों का बढ़ता प्रभाव और इसको लेकर समाज में फ़ैल रही अश्लीलता को दूर करने के उद्देश्य से रविवार को हिन्दू जागरण मंच की बैठक वीरपुर प्रखंड के लक्ष्मीपुर...

अश्लील गाना बजाने पर होगी सामाजिक कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 01 Jul 2018 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

समाज में अश्लील गानों का बढ़ता प्रभाव और इसको लेकर समाज में फ़ैल रही अश्लीलता को दूर करने के उद्देश्य से रविवार को हिन्दू जागरण मंच की बैठक वीरपुर प्रखंड के लक्ष्मीपुर पंचायत में हुई। मंच द्वारा गांव के कुछ असामाजिक तत्व द्वारा समाज में फैलाई जा रही अश्लीलता पर चिंता जाहिर की गयी।

निर्णय लिया गया कि यदि कोई गांव में कोई अश्लील भोजपुरी गाना बजाता है तो समाज के लोग मिलकर उस व्यक्ति का झाड़ू से स्वागत करेंगे। राजा कुमार ने कहा कि हमने लक्ष्मीपुर पंचायत को असामाजिक तत्वों से मुक्त करने का प्रण लिया है। ग्रामीणों के सहयोग से अश्लील गाना पर रोकथाम लगाने में सफलता मिल रही है जो स्वागत योग्य है। कार्यक्रम में मुरारी कुमार, नेवालाल साह, सियाराम ताँती, सीताराम साह, भोला तांती, विनोद, आरती, बलराम ताँती, सरोज कुमार, पुनीत कुमार, जयनाथ सहनी, अमरजीत कुमार, राम विनय कुमार, कन्हैया कुमार आदि उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता गीता ठाकुर ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें