ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायकुख्यात सहित छह बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

कुख्यात सहित छह बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

पेज 3...ड मामले में दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा फोटो-14, कैप्शन- गिरफ्तार अपराधियों के बारे में अपने कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को जानकारी देते एसपी। बेगूसराय। नगर प्रतिनिधि शहर में श्रीकृष्ण...

कुख्यात सहित छह बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायFri, 12 Oct 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में श्रीकृष्ण महिला कॉलेज के समीप किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने आए कुख्यात बदमाश संतोष गुप्ता उर्फ पथैलिया को नगर थाने की पुलिस ने देसी पिस्तौल, दो कारतूस व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा अलग-अलग थाने की पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह जानाकरी एसपी अवकाश कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता में दी।

एसपी ने बताया कि नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक मिश्र के नेतृत्व में एएसआई पुरूषोत्तम झा ने पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग के दौरान श्रीकृष्ण महिला कॉलेज के समीप चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली निवासी स्व. विशु गुप्ता के पुत्र कुख्यात बदमाश संतोष गुप्ता उर्फ पथैलिया को गिरफ्तार किया। पथैलिया पर लूटपाट, डकैती, हत्या, जानलेवा हमले के कई संगीन मामले चकिया ओपी सहित मोकामा, हाथीदह, राजेन्द्र पुल व रामपुर डुमरा रेल थाने में दर्ज है।

लूटी गई राशि व हथियार के साथ तीन धराए

खोदावंदपुर थाना के मालपुर-श्यामपुर के बीच पुलिया के समीप मुजफ्फरपुर के मुर्गा व्यवसायी से एक लाख 30 हजार रुपए लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाशों में गढ़पुरा थाना के कोरैय गांव निवासी सज्जन सहनी के पुत्र जितेन्द्र सहनी, सुजानपुर निवासी नंदकिशोर झा के पुत्र विकास कुमार झा, महेशपुरा गांव निवासी दोरिक सहनी के पुत्र चंदन सहनी को लूटी गई राशि में से 75 हजार रुपए, दो बाइक, 4 मोबाइल, 1 देसी कट्टा व 3 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने गढ़पुरा थाना के राहुल नगर बड़मोतरा से खाजहांपुर के मुर्गा व्यवसायी से 84 हजार रुपए व एकम्बा कावर मार्ग में खगड़िया के मुर्गा व्यवसायी से एक लाख 70 हजार रुपए लूटा था। मंझौल एसडीपीओ सूर्यदेव कुमार के नेतृत्व में की गई बदमाशों की गिरफ्तारी की इस कार्रवाई में गढ़पुरा थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप व छौड़ाही ओपीध्यक्ष अमित कुमार शामिल थे।

बाइक लुटेरा गिरोह के दो सदस्य धराए

फुलवड़िया थाना क्षेत्र में बगराहाडीह चौक के पास पिस्टल के बल पर जन्माष्टमी के समय बाइक व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फुलवड़िया थानाध्यक्ष विवेक भारती ने छापेमारी कर बरौनी थाना के केशावे गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार व नितेश कुमार को लूटी गई एक बाइक व एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें