ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायबरौनी एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क जर्जर, बढ़ी परेशानी

बरौनी एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क जर्जर, बढ़ी परेशानी

सेकेंड लीड...किया में एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के समीप एनएच-31 जर्जर रहने से राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है। पिछले...

बरौनी एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क जर्जर, बढ़ी

 परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 11 Apr 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमरिया धाम। एक संवाददाता

बरौनी एनटीपीसी के समीप चकिया में एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के समीप एनएच-31 जर्जर रहने से राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है। पिछले कई माह से जर्जर पड़ी उक्त सड़क को दुरुस्त करवाने की दिशा में एनएचएआई, रेलवे या एनटीपीसी के द्वारा अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि चकिया थर्मल हॉल्ट के समीप से एनएच-31 होकर बरौनी एनटीपीसी के स्टेज-एक व एक्सटेंशन प्रोजेक्ट के स्टेज-दो में कोल लिंकेज आने-जाने के लिए रेलवे लाईन बिछाई गई है। यहां संबंधित अधिकारियों के द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिए जाने की वजह से उक्त जगह एनएच-31 की सड़क पिछले कई माह से जर्जर स्थिति में है। सड़क जर्जर रहने की वजह से यहां कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं। इसका खामियाजा बेगुनाह राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।

विदित हो कि उक्त सड़क होकर लोग हाथीदह, पटना, लखीसराय, मुंगेर, सिमरिया गंगा घाट, उधर बेगूसराय, समस्तीपुर, खगड़िया समेत अन्य जगह लोग आते-जाते हैं। लेकिन, चकिया एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के समीप सड़क जर्जर रहने से लोग तो परेशान होते ही हैं, साथ ही गाड़ी भी क्षतिग्रस्त होने का भय बना रहता है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से चकिया में एनटीपीसी रेलवे क्रॉसिंग के समीप जर्जर सड़क को अविलब दुरुस्त करवाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें