ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायपीएम के आगमन की तैयारी जोरों पर, सुरक्षा का लिया जायजा

पीएम के आगमन की तैयारी जोरों पर, सुरक्षा का लिया जायजा

उलाव हवाई अड्डा पर 17 फरवरी को प्रस्तावित प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर जोर-शोर से तैयारी चल रही है। गुरुवार को सूबे के आला अधिकारियों ने उलाव हवाई अड्डा पहुंच...

पीएम के आगमन की तैयारी जोरों पर, सुरक्षा का लिया जायजा
बेगूसराय | नगर प्रतिनिधिThu, 14 Feb 2019 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उलाव हवाई अड्डा पर 17 फरवरी को प्रस्तावित प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर जोर-शोर से तैयारी चल रही है। गुरुवार को सूबे के आला अधिकारियों ने उलाव हवाई अड्डा पहुंच तैयारी का जायजा लिया। मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारी का जायजा लिया गया। लगभग सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। कहा कि स्टेज, दर्शकों की कैपिसीटी से लेकर मीडिया कर्मियों को कहा बिठाया जाएगा, हर एंगिल का जायजा लिया गया है।

प्रशासनिक स्तर से तैयारी अच्छी है। सुरक्षा को लेकर एसपीजी के अधिकारी आकर मुआयना करेंगे। इससे पहले दोपहर पौने बारह बजे के करीब मुख्य सचिव दीपक कुमार, गृह सचिव आमिर सुभानी, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आदि अधिकारी हेलीकॉप्टर से पहुंचे। हेलीपैड पर भागलपुर प्रक्षेत्र के आईजी विनोद कुमार, मुंगेर प्रक्षेत्र के कमिश्नर  पंकज पाल,  डीआईजी मनु महाराज, डीएम राहुल कुमार, बरौनी रिफाइनीर के ईडी केके जैन, प्रभारी ईडी एसपी अवकाश कुमार ने  मुख्य सचिव, गृह सचिव, डीजीपी का बुके देकर स्वागत किया। अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान जिला प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे।

कार्यक्रम को लेकर हर एक बिंदु पर हुई चर्चा: पीएम के कार्यक्रम के स्थल पर आने वाले वीवीआईपी सहित आल लोगों की सुविधा व सुरक्षा को लेकर हर एक बिंदु पर गहनता से विचार-विमर्श किया गया। डीएम व एसपी ने आला अधिकारियों को तैयारी से जुड़ी सभी जानकारी दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें