ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायइनामी अपराधी नरेश महतो गुर्गोँ के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

इनामी अपराधी नरेश महतो गुर्गोँ के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

थानाध्यक्ष शशि कुमार, एफसीआई ओपीध्यक्ष राजीव रंजन कुमार व अन्य दो पिस्तौल, दो मैग्जीन, एसएलआर की 11 गोली, पांच मोबाइल, दो बाइक भी बरामद पुलिस ने 14 हजार रुपए का इनाम रखा था था कुख्यात नरेश महतो...

इनामी अपराधी नरेश महतो गुर्गोँ के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 16 May 2019 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी वसंतलाल महतो के पुत्र कुख्यात अपराधी नरेश महतो को पुलिस ने उसके गुर्गे के साथ धर दबोचा। दो हत्या, हत्या के प्रयास सहित कई सगीन मामलों के आरोपित नरेश महतो पिछले नौ साल से फरार चल रहा था। उस पर पुलिस ने 14 हजार रुपए का इनाम रखे हुए था। गुरुवार को प्रभारी एसपी अंजनी कुमार ने बताया कि नरेश महतो के साथ बखरी थाना क्षेत्र के कोठियारा गांव निवासी रामचरित्र महतो के पुत्र राम कुमार महतो, चकहमीद गांव निवासी विन्देश्वरी महतो के पुत्र चंद्रभूषण कुमार व नारायण महतो के पुत्र विशव महतो को भी गिरफ्तार किया गया। इन लोगों के पास से दो पिस्तौल, दो मैग्जीन, एसएलआर की 11 गोली, दो बाइक, 7.65 की 11 गोली बरामद किया गया।

कुख्यात रंजीत महतो गैंग का शॉर्प शूटर है नरेश महतो

पुलिस के हत्थे चढ़ा नरेश महतो नावकोठी थाना क्षेत्र के आतंक कुख्यात रंजीत महतो गैंग का शॉर्प शूटर है। नावकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि नरेश महतो समसा निवासी बमबम महतो के पुत्र नवीन कुमार व डंडारी थाना क्षेत्र के तुकिया गांव निवासी रामकुमार यादव की हत्या मामले में नामजद था। इसके अलावा नरेश महतो पर हत्या का प्रयास सहित कई संगीन मामले दर्ज थे। बताया कि गिरफ्तारी से पहले नरेश महतो व उसके गुर्गों ने किसी शादी समारोह में जमकर फायरिंग की थी।

तेयाय में बाइक लूट की घटना को अंजाम देने वाला गुगला गिरफ्तार

राहगीरों से बाइक सहित नगदी लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य राजन कुमार उर्फ गुगला को पुलिस ने लूटी गई बाइक व नगद के साथ गिरफ्तार कर लिया। तेयाय ओपी क्षेत्र में 14 मई को पल्सर बाइक लूट हुई थी। इस मामले में एफसीआई ओपीध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने 24 घंटे के भीतर चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया गांव निवासी शत्रुघ्न राय के पुत्र राजन कुमार उर्फ गुगला को लूटी गई बाइक के साथ धर दबोचा। प्रभारी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश ने लूटकांड में अपने सहयोगी सिमरिया निवासी राम उदित सिंह के पुत्र राहुल कुमार, गुरदासपुर बीहट निवासी भगवान सिंह के पुत्र पवन कुमार व पिंटू कुमार सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार का नाम बताया है। इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गुगला की निशानदेही पर पल्सर बाइक के अलावा ग्लैमर बाइक, मोबाइल व नगद रुपए बरामद किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें