ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायसड़क दुर्घटना में डाककर्मी के पुत्र की दर्दनाक मौत

सड़क दुर्घटना में डाककर्मी के पुत्र की दर्दनाक मौत

फोटो नंबर-15, कैप्शन-सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद विलाप करते परिजन।... उक्त युवक कान में हेडफोन लगाए हुए था और हेलमेट भी नहीं पहने हुए था। इसके कारण दुर्घटना होने से...

सड़क दुर्घटना में डाककर्मी के पुत्र की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 28 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया, एक संवाददाता। बलिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बुधवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक डाककर्मी के पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त युवक कान में हेडफोन लगाए हुए था और हेलमेट भी नहीं पहने हुए था। इसके कारण दुर्घटना होने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान लखमिनिया डाकघर में कार्यरत कर्मी के पुत्र के रूप में हुई है जो थाना क्षेत्र के मनसेरपुर निवासी स्व. रमेश प्रसाद सिंह का 25 वर्षीय पुत्र आनंद मोहन भारती बताया जाता है। आनंद मोहन भारती की मां लखमिनिया डाकघर में डाककर्मी के रूप में कार्यरत हैं जो लखमिनिया डाकघर का पार्सल लाने के लिए प्रत्येक दिन लखमिनिया रेलवे स्टेशन सुबह में बाइक से जाया करता था। बुधवार की सुबह भी बाइक से पार्सल लाने के लिए जा रहा था। इसी क्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 फोरलेन पर एक लाइन होटल के समीप कट से पार करने के क्रम में खगड़िया की ओर से बेगूसराय की ओर जा रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे आनंद मोहन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जब शव को उठाकर पुलिस के कब्जे में दिया जा रहा था तो उसी क्रम में उसके कान में हेडफोन लगा हुआ था। घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन फरार होने में सफल हो गया। बताया जाता है कि मृतक आनंद मोहन तीन भाई है। जिसमें मृतक मंझला भाई था। मृतक का अपना मनिहारी का दुकान भी बलिया पटेल चौक पर है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। बलिया पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें