ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बेगूसरायदो बाइकों की टक्कर में एक महिला की मौत, तीन जख्मी

दो बाइकों की टक्कर में एक महिला की मौत, तीन जख्मी

लीड पेज 3::::::::::::मोड़ पर दो बाइकों की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी तथा तीन व्यक्ति जख्मी हो गये। मृतका की पहचान कुशेश्वर स्थान...

दो बाइकों की टक्कर में एक महिला की मौत, तीन जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायFri, 24 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नावकोठी, निज संवाददाता। मंझौल-बखरी पथ पर शुक्रवार की सुबह महेशवाड़ा में तीखे मोड़ पर दो बाइकों की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी तथा तीन व्यक्ति जख्मी हो गये। मृतका की पहचान कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के केवटगामा गांव निवासी ललित कुमार यादव की 25 वर्षीया पत्नी काजल कुमारी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बाद दोनों बाइक सवार ज़ख्मियों को इलाज के लिए स्थानीय क्लीनिक में पहुंचाया। मृतका के पति जख्मी बाइक सवार ललित यादव एवं मामा धीरज कुमार का इलाज महेशवाड़ा के निजी क्लीनिक में किया गया। जबकि, दूसरे बाइक सवार चेरियाबरियारपुर निवासी सखीचंद तांती के 32 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार का प्राथमिक उपचार मंझौल के निजी क्लीनिक में किया गया। बाद में गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने बताया कि काजल अपने पति एवं मामा के साथ बाइक पर बेगूसराय जांच एवं इलाज कराने जा रही थी। लगभग 9:00 बजे सुबह में महेशवाड़ा स्थित तीखे मोड़ पर पीछे से पल्सर बाइक सवार चेरियाबरियारपुर निवासी चंदन कुमार ने ठोकर मार दी। पीछे से धक्का लगने के कारण बाइक के पीछे बैठी महिला काजल कुमारी की गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने जख्मी सभी लोगों को मंझौल के निजी क्लीनिक में इलाज के लिए पहुंचाया जहां रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक डॉ. अनिल प्रसाद ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर नावकोठी थाना से मनोज प्रसाद ने पहुंचकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा तथा दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को जब्त कर लिया। सूचना मिलने पर विथान थाना क्षेत्र के जगमोहरा निवासी मृतका के पिता मनोज यादव, उजान पंचायत के सरपंच अवधेश यादव समेत महेशवाड़ा गांव के सबंधी, ग्रामीण एवं परिजन क्लीनिक पर पहुंचे। परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतका को दो लड़के एवं एक लड़की है। पांच वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। मृतका की मां एवं अन्य परिजनों के विलाप से माहौल गमगीन बना रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।