ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायमारपीट की दो घटनाओं में एक जख्मी, एक गिरफ्तार

मारपीट की दो घटनाओं में एक जख्मी, एक गिरफ्तार

नावकोठी। निज संवाददाताथानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि रजाकपुर में जमीन विवाद में स्थानीय पंचों के माध्यम से पंचायत हो रही थी।...

मारपीट की दो घटनाओं में एक जख्मी, एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 04 Aug 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

थाने क्षेत्र में मारपीट की दो घटनाओं में एक व्यक्ति जख्मी हो गया और एक नामजद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि रजाकपुर में जमीन विवाद में स्थानीय पंचों के माध्यम से पंचायत हो रही थी। पंचायत में एक पक्ष ने पंचायत नहीं माना। इसी दौरान मारपीट हो गयी जिसमें मो. मुकद्दर जख्मी हो गया। उसका इलाज स्थानीय क्लीनिक में किया गया। उसने थाने में आवेदन देकर मो. समझे, मो. नवाब सहित अन्य दस को आरोपित किया है। उसने बताया कि उसका पड़ोसी मो. नौशाद घर बना रहा था जिसमें उसने आपत्ति की। इसको लेकर पंचायत की जा रही थी। इसी क्रम में मो. नवाब अपने साथियों के साथ आ धमका तथा गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर लाठी-डंडे से मारपीट करने लगा। बीचबचाव करने के क्रम में मो. कुद्दुश को भी चोट आई।

दूसरी ओर डफरपुर पश्चिम के अंकित कुमार ने थाने में गांव के ही कन्हैया कुमार सिंह, अमन कुमार सिंह तथा समीर सिंह को आरोपित किया है। उसने बताया कि रविवार की शाम वह अपने दरवाजे पर बैठा हुआ था। सभी आरोपित लाठी, डंडे, पिस्तौल लेकर दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी-डंडे से मारपीट की तथा जान मारने की नीयत से गोली चला दी। शोर होने पर ग्रामीणों के आ जाने से देख लेने की धमकी देते हुए भागने में कामयाब रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि डफरपुर पश्चिम के कन्हैया कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें