ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायतीसरे दिन अनशनकारियों की हालत बिगड़ी

तीसरे दिन अनशनकारियों की हालत बिगड़ी

तेघड़ा बीडीओ कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठे हैं पांच पंचायत समिति सदस्य लक की मनमानी झेलती रही। बच्ची को परेशानी देख जब उसकी मां ने कारण पूछा तो मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई और उक्त...

तीसरे दिन अनशनकारियों की हालत बिगड़ी
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 04 Sep 2019 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

तेघड़ा बीडीओ कार्यालय के सामने प्रखण्ड के पांच पंचायत समिति सदस्यों का अनशन बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। मंगलवार की रात भूख हड़ताल पर बैठे अनशनकारियों के स्वास्थ्य की जांच कराई गई थी। पीएचसी प्रभारी डॉ. विनय कुमार झा ने बताया कि अनशनकारियों में सुरेश पासवान की हालत बिगड़ी है। वह ब्लड प्रेशर व डायबीटिज से पीड़ित हैं। उनका बीपी बढ़ा हुआ है। उनके भूखे पेट रहना किडनी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। अन्य अनशनकारियों के स्वास्थ्य में भी गिरावट आई है। दूसरी तरफ सीओ से लेकर एसडीओ अपने कार्यालय में उपस्थित नहीं मिले। सीओ एवं बीडीओ आज तीसरे दिन भी अपने कार्यालय से गायब रहे। इससे आम लोगों में आक्रोश देखा गया।

अनशनकारियों के समर्थन में भाजपा के जिला सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक राजेश कुमार गुड्डू, जिला भाजपा युवा किसान मोर्चा के अध्यक्ष दीपक राय, लोजपा के पूर्व प्रखण्ड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह उर्फ भुल्लू, राजद प्रखण्ड अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, जिला पार्षद जनार्दन यादव, पिढौली के मुखिया प्रभात कुंवर व रातगांव की मुखिया सुमन कुमारी, भाजपा अति पिछड़ा मंच के भरत कुमार चौरसिया आदि ने अधिकारियों की संवेदनहीनता पर रोष जताया है। भाजपा व राजद ने बुधवार की संध्या तक भूख हड़ताल समाप्त नहीं कराने पर एनएच-28 चौक को गुरुवार से जाम करने की चेतावनी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें