ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायबेगूसराय: भूमि विवाद में वृद्ध की पीटकर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बेगूसराय: भूमि विवाद में वृद्ध की पीटकर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बिहार के बेगूसराय जिले के स्थानीय ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत-एक के कमला में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में स्व. खरबूज तांती के 70 वर्षीय पुत्र सुखदेव तांती की मौत हो गई। इस घटना...

बेगूसराय: भूमि विवाद में वृद्ध की पीटकर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप
बेगूसराय हिन्दुस्तान टीमMon, 25 May 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले के स्थानीय ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत-एक के कमला में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में स्व. खरबूज तांती के 70 वर्षीय पुत्र सुखदेव तांती की मौत हो गई। इस घटना में मृतक के पौत्र राजेश कुमार भी गंभीर रुप से जख्मी हो गए। 

मृतक के पुत्र मन्टुन तांती ने बताया कि घर बनाने में छज्जा देने को लेकर पड़ोसी के साथ कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। रविवार को थाना में न्याय के लिये आवेदन दिये थे। उसके बाद घर पर पुलिस भी आयी थी लेकिन पुलिस के जाने के बाद देर रात हमारे घर में घुसकर पड़ोसी रंजीत तांती, विजय तांती, विक्रम कुमार, विकास तांती सहित करीब दस लोगों ने लाठी-डंडे से  हमला कर दिया। पास-पड़ोस के लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े लेकिन गंभीर चोट आने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। घायल राजेश कुमार का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। इधर, मंझौल ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि बिजली तार बिछाये जाने को लेकर हुए विवाद में यह घटना हुई है। पीड़ित पक्ष से आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें