ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायछापेमारी करने गई एसटीएफ व पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक जख्मी

छापेमारी करने गई एसटीएफ व पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक जख्मी

ग्रामीण व पुलिस टीम के बीच झड़प में कुख्यात नीलेश फरार, पांच धराए... इससे बदमाश के द्वारा की गई फायरिंग में भोलू सिंह उर्फ मुन्ना को उसके पंजरे में गोली लग गयी। इससे वह जख्मी...

छापेमारी करने गई एसटीएफ व पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 21 Feb 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय, निज प्रतिनिधि। बरौनी (गढ़हरा ओपी) थाना क्षेत्र के बारो रामपुर टोला में मंगलवार की रात अपराध की योजना बना रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इससे बदमाश के द्वारा की गई फायरिंग में भोलू सिंह उर्फ मुन्ना को उसके पंजरे में गोली लग गयी। इससे वह
जख्मी होकर नीचे गया। फायरिंग के बाद पुलिस टीम ने गोली चलाने वाले कुख्यात नीलेश कुमार व एक अन्य को हथियार के साथ दबोच लिया। पुलिस व नीलेश के बीच हाथापाई की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी व पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इसी बीच नीलेश अपने साथी कुणाल को पिस्टल देकर खुद फरार हो गया।

उसके बाद पुलिस की छापेमारी में गढ़हरा ओपी के बारो रामपुर टोला निवासी गोपाल राय का पुत्र कुणाल कुमार, विशेश्वर का पुत्र शिव कुमार राय, सानू राय की पत्नी टुनी कुमारी, सुधीर कुमार राय की पत्नी बबिता देवी और कमल किशोर राय की पत्नी रीमा देवी को गिरफ्तार किया गया। कुणाल व शिव कुमारी की तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस ने दो दिसी पिस्टल, 11 गोलियां व एक खोखा बरामद किया। इसकी जानकारी एसपी मनीष कुमार ने दी। वे बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता कर घटनाक्रम व पुलिस उपलब्धी की जानकारी दे रहे थे।

अपराध की योजना बनाने की सूचना पर पहुंची थी एसटीएफ पुलिस टीम

एसपी ने बताया कि 20 फरवरी की रात फुलबड़िया थाना को सूचना मिली कि गढ़हरा ओपी के बारो रामपुर टोला में गोपाल सिंह का पुत्र नीलेश, बारो कादिरचक गांव निवासी कामदेव सिंह का पुत्र राहुल कुमार उर्फ चांद व बरौनी फ्लैग का रहने वाला उमेश राय का पुत्र बलराम कुमार किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा है। उसके बाद तेघड़ा एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी की गयी। इसमें एसटीएफ के अलावा गढ़हरा ओपी अध्यक्ष, फुलबड़िया थानाध्यक्ष सुशील कुमार पांडेय, सअनि उपेन्द्र सिंह व पुलिस बल को शामिल किया गया। छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर कुख्याल नीलेश कुमार के द्वारा फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक स्थानीय ग्रामीण भोलू को गोली लग गयी। पुलिस टीम के द्वारा नीलेश व अन्य को हथियार के साथ खदेड़ कर पकड़ लिया गया। कुख्यात व पुलिस के बीच हाथापायी होने लगी। इसी दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसी बीच नीलेश अपने साथी को हथियार देकर फरार हो गया। जख्मी को इलाज के लिए एक निजी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि कुख्यात समेत अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें