DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिलिट्री के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रहा है। प्रशासन ने दावा किया कि हर हाल में स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव कराया जाएगा। शनिवार को इसी के मद्देनजर शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। मार्च में पारा मिलिट्री के जवान के साथ जिला पुलिस बल के जवान शामिल हुए। 

नेतृत्व एसडीओ संजीव कुमार चौधरी, एसडीपीओ राजन सिन्हा, एएसपी अभियान अमृतेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्र कर रहे थे। फ्लैग मार्च में सैकड़ों की संख्या में सशस्त्र बल के अलावे लाठी बल के जवान शामिल थे। नगर थाना से  मार्च निकलकर काली स्थान होते हुए सर्वोदय नगर, विष्णुपुर, ट्रैफिक चौक आदि मार्ग का भ्रमण किया। एसडीओ ने बताया कि जिला प्रशासन हर हाल में स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है। चुनाव के दौरान किसी भी अशांति फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

कहा आचार संहिता के तहत धारा 144 लागू कर दिया गया है। होली के दौरान भी चुनाव आचार संहिता का पालन किया जाएगा। होली में हुड़दंग मचाने वालों पर कड़ी नजर रहेगी। एसडीओ ने कहा कि चुनाव को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है। फ्लैग मार्च को लेकर शहरवासियों में भी काफी उत्साह देखा गया। पारा मिलिट्री के जवानों के साथ जिला पुलिस बल भी मार्च में कदम से कदम मिला रहे थे। मार्च में महिला पुलिस बल भी शामिल थीं। एएसपी अभियान ने बताया कि असमाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

बीहट में भी निकाला गया मार्च
एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को होली, रमजान व लोकसभा चुनाव को लेकर आरपीएफ जवानों के साथ बीहट समेत आसपास के इलाके में फ्लैग मार्च निकाला गया। मार्च बीहट चांदनी चौक से निकल बीहट बाजार, बड़की दुर्गा मंदिर, खेमकरनपुर, कोयला डिपो, इब्राहिमपुर, बिहारी टोला समेत कई अन्य टोला का भम्रण किया। बरौनी इंस्पेक्टर संजय कुमार, एफसीआई ओपी प्रभारी राजीव रंजन व जीरोमाइल ओपी प्रभारी समरेंद्र  समेत आरपीएफ के कई अन्य जवान मौजूद थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Military flag march in Begusarai