ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायबेगूसराय में गैंगवार, मेडिकल छात्र को लगी गोली

बेगूसराय में गैंगवार, मेडिकल छात्र को लगी गोली

बलिया स्टैण्ड से पश्चिम एनएच-31 मानसरोवर होटल में हुई घटना को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए बेगूसराय के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी...

बेगूसराय में गैंगवार, मेडिकल छात्र को लगी गोली
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 19 Sep 2018 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ बदमाशों की ओर से ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना में बलिया में एक मेडिकल छात्र को गोली लग गई। छात्र को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए बेगूसराय के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात बदमाशों के दो गुट में अचानक किसी बात को लेकर गोलीबारी शुरू हो गई। देखते ही देखते गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गयी। बदमाशों की गोलीबारी से बचने के लिए लोग आनन-फानन में इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान भागने के क्रम में बलिया निवासी दवा दुकानदार विजय कुमार साह के पुत्र मेडिकल छात्र 25 वर्षीय पंकज कुमार को दो गोली लग गई। एक गोली उसकी जांघ व एक कमर के ऊपर लगी। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंकज कुमार पटना में बीएमएस की पढ़ाई करता है। वह अपने दोस्तों के साथ होटल पर भोजन करने गया था।

जमीन की दलाली के विवाद में हुई गोलीबारी

पुलिस के अनुसार जमीन की दलाली के विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। बलिया एसडीपीओ अंजनी कुमार ने बताया कि जमीन की दलाली करने वाले कुछ लोग आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिए हैं। कहा कि मामले की जांच की जा रही है । बहुत जल्द ही बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में होटल संचालक ने बलिया निवासी गुड्डू झा, दिलीप यादव, परशुराम राय, पप्पू सिंह के सहित चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें