ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बेगूसरायसंदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत

संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत

मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर फांसी लगाकर हत्या करने का लगाया आरोप... ससुरालवाले हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस बलिया, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के पोखरिया पंचायत के वार्ड-9...

संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 28 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के पोखरिया पंचायत के वार्ड-9 स्थित सिराजा गांव में सोमवार की रात संदिग्ध अवस्था में एक विवाहित महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान सिराजा निवासी अनिल दास की 20 वर्षीया पत्नी श्वेता देवी के रूप में की गई है। घटना को लेकर मृतक के मायके वालों के द्वारा ससुराल पक्ष पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, घटना के बाद मृतक महिला के पति, सास, ससुर, देवर सहित सभी लोग घर छोड़कर फरार बताए गए हैं।
घटना के संबंध में मायके बेगूसराय रतनपुर ओपी क्षेत्र के रतनपुर विष्णुपुर निवासी मृतका के पिता राधे दास ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार धूमधाम से अनिल दास के साथ श्वेता की शादी की गयी थी। शादी के बाद से ही ससुराल में पति, सास, ससुर एवं देवर के द्वारा दहेज को लेकर श्वेता को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। सोमवार की रात सूचना मिली कि श्वेता की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि मृतक श्वेता के माता-पिता परदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। सूचना पाकर सिराजा पहुंचा तो घर में श्वेता का शव पड़ा हुआ था जबकि ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार थे। स्थानीय पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के बाद श्वेता के शव को उसके मायके वालों के हवाले कर दिया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामकुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद प्रथम दृष्टया मृतक की फांसी लगाने से मौत हुई है। परिजनों के द्वारा आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।