ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायसिमरिया घाट के समीप टेम्पो पलटने से कई लोग जख्मी

सिमरिया घाट के समीप टेम्पो पलटने से कई लोग जख्मी

सड़क पर जलजमाव की वजह से लोगों को हो रही परेशानी के समीप सड़क पर जलजमाव की वजह से एक ऑटो पलट गया। इससे ऑटो चालक समेत कई लोग जख्मी...

सिमरिया घाट के समीप टेम्पो पलटने से कई लोग जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायMon, 02 Aug 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बीहट। निज संवाददाता

सिमरियाघाट में पगला बाबा आश्रम के समीप सड़क पर जलजमाव की वजह से एक ऑटो पलट गया। इससे ऑटो चालक समेत कई लोग जख्मी हो गये। जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया है। मधुबनी जिला के मधेपर प्रसाद गांव के लोग टेम्पो पर सवार होकर सिमरिया गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। पगला बाबा आश्रम के नजदीक टेम्पो चालक सड़क पर जलजमाव की वजह से गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और टेम्पो पलट गयी। स्थानीय लोगों ने टेम्पो पर सवार सभी लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए बेगूसराय भेजा।

जख्मी में चालक अवधेश झा, रामनारायण झा, मंगनू झा, अशोक झा, दुर्गेश झा समेत अन्य शामिल थे। सभी लोग मधुबनी से सिमरिया घाट गंगा स्नान के लिए आये थे। सिमरिया घाट के रमण झा, शिव झा, मुकेश कुमार समेत अन्य लोगों ने बताया कि पगला बाबा आश्रम के निकट सालोंभर सड़क पर जलजमाव की स्थिति बनी रहती है। बरसात के दिनों में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पिछले महीने भी सड़क पर जलजमाव की वजह से ही चूड़ी तथा श्रृंगार सामान लोडेड एक टेम्पो पलट गयी थी जिसमें सिमरिया घाट की गुड़िया देवी के कई हजार रूपये के चूड़ी व श्रृंगार का सामान क्षतिग्रस्त हो गया था। सड़क पर जलजमाव के कारण लोगों को अपने घरों से भी निकलने में दिक्कत होती है। करोड़ों रूपए राजस्व देने वाले सिमरिया घाट परिसर में सड़क की जर्जर स्थिति से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। विगत एक दशक से सिमरिया घाट से कई करोड़ रूपये राजस्व की प्राप्ति हुई है लेकिन सुविधा के नाम पर यहां कुछ भी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें