ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायशिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूल को भूमि करायी जाएगी उपलब्ध

शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूल को भूमि करायी जाएगी उपलब्ध

बेगूसराय, हमारे प्रतिनिधि। सदर प्रखंड के लरुआरा गांव में बुद्धिजीवियों की बैठक में स्कूल व शिक्षा के विकास पर चर्चा हुई। स्कूल में संसाधन की आवश्यकता को देखते हुए भूमि खरीद पर जोर दिया गया। इसमें...

शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूल को भूमि करायी जाएगी उपलब्ध
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 04 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय, हमारे प्रतिनिधि। सदर प्रखंड के लरुआरा गांव में बुद्धिजीवियों की बैठक में स्कूल व शिक्षा के विकास पर चर्चा हुई। स्कूल में संसाधन की आवश्यकता को देखते हुए भूमि खरीद पर जोर दिया गया। इसमें निर्णय लिया गया कि 14 फरवरी को पंचायत के जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवीव शिक्षा प्रेमियों की एक बैठक फिर से होगी।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ. एहतेशामुल हक व डॉ. जावेद ने कहा कि राज्य सरकार शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कई तरह की योजनाएं चला रही है। यह स्वागतयोग्य है। स्कूलों में काफी सकारात्मक बदलाव दिख भी रहा है। कहा कि बिहार सरकार की ओर से बीएमसी उत्क्रमित मध्य विद्यालय को हाई स्कूल व इंटर स्कूल में अपग्रेड करने की मंजूरी दी गई। यह स्वागतयोग्य फैसला है। कहा कि ग्रामीण स्तर से भी शिक्षा के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये जाएंगे। मौके पर डॉ. शकील राही, अधिवक्ता शमीम अख्तर, मो. ओवैस, मो. मकसूद आलम अंसारी, हाजी अतहर अंसारी आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें