ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायलखीसराय ने आराध्या एलेवन केशावे को चार विकेट से हराया

लखीसराय ने आराध्या एलेवन केशावे को चार विकेट से हराया

युवा पेज...ध्या क्रिकेट क्लब केशावे को चार विकेट के हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। लखीसराय के रायबिहारी को पांच विकेट तथा नाबाद 31 रन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में अंपायर कंचन...

लखीसराय ने आराध्या एलेवन केशावे को चार विकेट से हराया
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 27 Jan 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बीहट। निज संवाददाता

इंडियन ऑयल क्रिकेट क्लब बीहट के बैनर तले लाल बाग के मैदान में गुरूवार से शुरू हुए जिलास्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले मैच में लखीसराय एलेवन स्टार ने आराध्या क्रिकेट क्लब केशावे को चार विकेट के हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। लखीसराय के रायबिहारी को पांच विकेट तथा नाबाद 31 रन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में अंपायर कंचन तथा मंगल कुमार एवं उदघोषक कन्हैया तथा अभिजीत उर्फ गोलू थे। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए आराध्या इलेवन निर्धारित 20 ओवर में 144 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में लखीसराय इलेवन स्टार ने 19.1 ओवर में ही छह विकेट खोकर 146 रन बनाकर मैच जीत लिया।

इसके पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन बीहट के पूर्व मुख्य पार्षद राजेश कुमार टूना, अशोक कुमार सिंह, जदयू नेता रामनारायण समेत अन्य ने किया। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद कहा कि खेल अनुशाससित जीवन जीना सिखाता है। जीतने के लिए जूझने की भी प्रेरणा खेल से मिलती है। मौके पर दिलीप कुमार, रंधीर, राजू, मनीष, रजनीश आदि मौजूद थे। आयोजन समिति के सदस्य रंधीर कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट में आठ टीमें भाग ले रही हैं। तीन फरवरी को फाइनल मुकाबला होगा। फाइनल की विजेता टीम को 11 हजार तथा उपविजेता टीम को पांच हजार रूपये का नकद पुरस्कार भी दिया जाएगा। आज बेगूसराय विश्वनाथ नगर टीम का मुकाबला बी. पी. हाई स्कूल बेगूसराय की टीम से होगा। बता दें कि इंडियन ऑयल क्रिकेट क्लब बीहट के द्वारा वर्ष 2004 से ही प्रतिवर्ष जिला तथा अंतरजिला क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होता आ रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें