ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायशिक्षिका से अभद्र व्यवहार मामले में हटाए गए प्रभारी एचएम

शिक्षिका से अभद्र व्यवहार मामले में हटाए गए प्रभारी एचएम

युवा पेज... के दौरान प्रभारी एचएम को विद्यालय के विभिन्न अभिलेख दिखाने को भी कहा गया लेकिन वे दिखाने में सक्षम नहीं हुए। शिक्षक उपस्थिति पंजी के अलावा कोई अभिलेख उपस्थापित नहीं किया। बीईओ ने...

शिक्षिका से अभद्र व्यवहार मामले में हटाए गए प्रभारी एचएम
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 01 Sep 2020 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

एक शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में जांच के बाद बीईओ मंजू कुमारी ने सिसौनी मध्य विद्यालय के प्रभारी एचएम को पद से हटा दिया है। बीईओ ने बताया कि उनके द्वारा जांच में पाया गया कि विद्यालय के प्रभारी एचएम मो. एखलाक का सहायक शिक्षकों के साथ संबंध अच्छा नहीं है। कभी-कभी अभद्र भाषा का भी प्रभारी एचएम के द्वारा प्रयोग किया जाता है। जांच के दौरान प्रभारी एचएम को विद्यालय के विभिन्न अभिलेख दिखाने को भी कहा गया लेकिन वे दिखाने में सक्षम नहीं हुए। शिक्षक उपस्थिति पंजी के अलावा कोई अभिलेख उपस्थापित नहीं किया।

बीईओ ने विद्यालय की वर्तमान स्थिति को देखते हुए प्रशासनिक दृष्टिकोण से विद्यालय, छात्र एवं शिक्षक हित में सहायक शिक्षक चंदन कुमार को विद्यालय का नया प्रभारी एचएम बनाने का आदेश दिया है। साथ ही, 24 घंटे के अंदर प्रभार देना और लेना सुनिश्चित करने को कहा गया है। मालूम हो कि 14 अगस्त को ही विद्यालय की एक शिक्षिका के द्वारा बीडीओ को आवेदन देकर प्रभारी एचएम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की थी। बीडीओ कुंदन कुमार ने बीईओ को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें