DA Image
8 अगस्त, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

जलनिकासी की व्यवस्था नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

default image

नगर निगम प्रशासन शहर में जलनिकासी का लाख दावा कर ले लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है। बारिश शुरू होते ही नगर निगम क्षेत्र में नगर निगम प्रशासन के दावे की पोल खुलने लगी है। खासकर लोहियानगर मोहल्ले में स्थिति नारकीय है। इसके विरोध में आंदोलन के सुर तेज होने लगे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को लोहियानगर वार्ड नंबर 28 दुर्गा स्थान में स्थानीय लोगों की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि समस्या के निवारण को लेकर जिलाधिकारी, नगर आयुक्त एवं राज्यस्तर के संवंधित विभाग को पत्र दिया जाएगा। यदि हालात में सुधार नहीं हुए तो लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को विवश होंगे।

बैठक में नगर निगम के मोहल्ले में टूटी सड़क व नाले के टूटे हुए ढक्कन की मरम्मत, जलजमाव से निजात एवं नल जल योजना में खुदाई की गयी सड़क को अविलंब ठीक करवाने के मुद्दे पर चर्चा की गयी। लोगों ने निर्माण कराने वाली एजेंसी की लापरवाही पर आक्रोश जताया।

मौके पर पूर्व पार्षद ब्रजेश कुमार प्रिंस, राम कल्याण सिंह, शिक्षक रजनीकांत सिंह आदि ने कहा कि सड़क पर एक फीट तक जलजमाव है। साथ ही, नल जल योजना के तहत निकाली गयी मिट्टी से रोड कीचड़मय हो गया है। पांव पैदल चलने वाले लोगों की फजीहत हो रही है। कई बाइक सवार गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार राय, चंदन कुमार, श्री नारायण यादव, ब्रजेश कुमार, नीलम पोद्दार, अविनाश कुमार,मृत्युंजय भारद्वाज एंव रौशन कुमार सहित अन्य ने भी नगर निगम की कार्यशैली पर नाराजगी जतायी व समस्या के समाधान की मांग की। अध्यक्षता समरेन्द्र कुमार ने की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If there is no system of drainage we will agitate