DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिकट पर अंकित समय से आधे घंटे पहले गुजरी ट्रेन

सोमवार को बेगूसराय स्टेशन पर महमदपुर के एक यात्री के साथ घटित हुआ। महमदपुर निवासी यात्री राहुल अभिषेक ने पाटलीपुत्र से सहरसा के बीच चलने वाली डाउन जनहित एक्सप्रेस में बेगूसराय से सहरसा का आरक्षण आईआरसीटीसी की वेबसाइट से करा रखा था। 

टिकट पर ट्रेन का बेगूसराय में एराईवल दोपहर 12.36 और डिपार्चर 12.38 अंकित था। यात्री अंकित समय के अनुसार दोपहर सवा बारह बजे पूरे परिवार के साथ जब बेगूसराय स्टेशन यात्रा करने पहुंचे तो ट्रेन बेगूसराय से जा चुकी थी। यात्री द्वारा जब ट्रेन का बेगूसराय स्टेशन पर अंकित परिचालन समय देखा गया तो वह अचंभित हो हंगामा करने लगा। स्थानीय कर्मी एक दूसरे पर जवाबदेही डालते हुए मामले को टालने में लगे रहे। पीड़ित यात्री मामले की शिकायत पूछताछ कार्यालय में करने के अलावा एसएस कार्यालय करने भी पहुंचा। यहां भी यह कह कर टाल दिया गया कि आईआरसीटीसी से लिये गए टिकट को रेलवे नहीं मानता है। आखिरकार यात्री इस संबंध में मामला दर्ज कराने रेल थाना पहुंचा।

रेल थानाध्यक्ष ने भी मामले को गंभीर बताया। जांच में पता चला कि पीआरएस काउंटर से मिलने वाली टिकट पर भी इस ट्रेन का बेगूसराय स्टेशन से खुलने का समय 12.38 ही अंकित हो रहा है। जबकि परिचालन समय बेगूसराय में दोपहर 12.06 व 12.08 है। पीड़ित यात्री ने मामले को स्टेशन के शिकायत पुस्तिका में दर्ज कराया।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Half hour before train Passed