अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की के साथ की मारपीट, थाने को घेरा

पुलिस पर दो लड़कियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने बुधवार को नयागांव थाने का घेराव किया। थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि यहां की पुलिस वर्दी पहन कर गुंडागर्दी कर रही है। बताया कि अब पुलिसकर्मी सरेआम महिलाओं के साथ मारपीट पर उतारू हो गई है। थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

क्या है मामला

ग्रामीणों के अनुसार महमदपुर निवासी मकसूदन पासवान और महेश्वर पासवान में भूमि विवाद चल रहा है। एक पक्ष के द्वारा विवाद जमीन पर गाय का गोबर रख दिया गया। इसी को लेकर दोनों पक्षो में कहासुनी होने लगी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लड़कियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इससे लोग आक्रोशित हो गए।

कहते हैं थानाध्यक्ष

नयागांव थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप ने बताया कि भूम विवाद को देखने वे महमदपुर गौतम गांव गए थे। इस दौरान राजीव पासवान नाम का एक शख्स एक महिला के साथ मारपीट करने लगा। वह राजीव को समझाने के ख्याल से अपने साथ ले जा रहे थे। अचानक दो लड़की पुलिस में लटक गई। लड़की को हटाकर वे किसी तरह वहां से वापस चले आए। बताया कि इसी बात को लेकर ग्रामीण खफा हो गए। उन्होंने बताया कि मामला शांत हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girl assault with police surrounded by police station