ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायविकास व अमन के लिए जन सरोकार मंच का गठन

विकास व अमन के लिए जन सरोकार मंच का गठन

बेगूसराय। निज प्रतिनिधि ए मंच के संयोजक के रूप में मंझौल के पूर्व मुखिया स्वर्गीय दिलीप सिंह के पुत्र रमण कुमार उर्फ चिन्टू सिंह के नामों की घोषणा...

विकास व अमन के लिए जन सरोकार मंच का गठन
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 05 Jul 2020 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सुहृदनगर के समीप एक होटल में रविवार को चेरियाबरियार प्रखंड के निर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों व गणमान्य लोगों की बैठक हुई। इसमें विमर्श के बाद अनुमंडल क्षेत्र में विकास व न्याय दिलाने के लिए जन सरोकार मंच के गठन करने का ध्वनिमत से प्रस्ताव पारित किया गया। उसके बाद शामिल सदस्यों में आम सहमति से मंच के सफल संचालन व क्रियान्वयन के लिए मंच के संयोजक के रूप में मंझौल के पूर्व मुखिया स्वर्गीय दिलीप सिंह के पुत्र रमण कुमार उर्फ चिन्टू सिंह के नामों की घोषणा की गयी। सभी सदस्यों ने उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

नवचनित संयोजक ने कहा कि जिस आशा व विश्वास के साथ निर्वाचित सदस्यों व गणमान्य लोगों ने मंच के संयोजक के पद की जिम्मेवारी सौंपी है। उसका अंतिम दम तक इमानादारी पूर्वक जिम्मेवारी उठाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि लोगों का सहयोग व स्नेह इसी तरह मिलता रहा तो क्षेत्र में चहुंमुखी विकास व अमन चैन स्थापित करना उनकी प्राथमिकता होगी। अगली बैठक में मंच में कई लोगों को अन्य पदों पर जिम्मेवारी दी जाएगी। संचालन पंसस सह प्रखंड शिक्षा समिति के सदस्य मनोज भारती ने किया। मौके पर पंससों में रचना कुमारी, चंद्रकांत झा, पुनित कुमार, मुकेन्दर पासवान, फरजाना खातुन, मतलूब भारती, श्रवण शर्मा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें