ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायआवेदन देने के चार माह बाद किरायेदार व अन्य पर एफआईआर

आवेदन देने के चार माह बाद किरायेदार व अन्य पर एफआईआर

किरायेदार ने बदमाशों के साथ मिलकर मकान मालिक की कर दी पिटाई मोहल्ले में किराया विवाद के मामले में चार माह बाद एक दूसरे ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 19...

आवेदन देने के चार माह बाद किरायेदार व अन्य पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 21 Sep 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय। निज प्रतिनिधि

शहर के विश्वनाथनगर मोहल्ले में किराया विवाद के मामले में चार माह बाद एक दूसरे ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 19 सितंबर को एफआईआर में मकान मालिक राजपाल की पत्नी प्रेरणा ने नावकोठी निवासी स्व. राधेश्याम स्वर्णकार की पुत्री पूजा कुमारी, उसके दो भाई हिटलर और स्वीटलर, मुंगेरीगंज निवासी नवीन कुमार सहाय के पुत्र विक्रम कुमार समेत चार पांच अज्ञात को आरोपित बनाया है।

प्राथमिकी में प्रेरणा ने कहा है कि मेरे पिता मदन मोहन प्रसाद ने पूजा कुमारी को किराया में कमरे दिया था। पहले वह अपने मां के साथ रहती थी। उसके बाद वह अकेली रहने लगी। उसके बाद विक्रम सहाय के अलावा कई संदिग्ध्य लड़कों का आना जाना पूजा के कमरे में होने लगा। इस पर उनके पिता ने आपत्ती जतायी थी। उसके बाद उनके पिता ने छात्रा को कमरे खाली करने को कहा था। दो मई को उनके पिता का निधन हो गया। उनका श्राद्धकर्म होने के बाद 18 मई को पूजा कुमारी अपने भाई व विक्रम के साथ घर आ पहुंची। मेरी बहन भावना, मेरे पति व जीजा को गंदी-गंदी गाली देना शुरू कर दिया। पूजा के साथ आये बदमाशों ने धमकाया कि वह मकान खाली नहीं करेगी व न ही किराया देगी। उनके पति के गले से विक्रम ने 50 हजार रुपये के सोने की चेन व पूजा ने उनके पर्स से नगद पांच हजार रुपये छीन लिया। मेरी बहन ने 18 मई को ही नगर थाना को आवेदन दिया। लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें