DA Image
23 जनवरी, 2021|12:57|IST

अगली स्टोरी

मुख्यमंत्री के सभा स्थल का डीएम-एसपी ने किया मुआयना

default image

मुख्यमंत्री की जनसभा के कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को डीएम अरविन्द वर्मा एवं एसपी अवकाश कुमार ने चमरिया मैदान का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने सभास्थल पर मंच एवं हेलिपैड निर्माण करने की जबावदेही भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक को दी। साथ ही, बैरिकेडिंग की मजबूती पर विशेष ख्याल रखने का निर्देश भी दिया। बिजली कंपनी के अधिकारियों को भी चमरिया मैदान या इसके बगल से गुजर रहे जर्जर विद्युत तार को बदलने का निर्देश दिया।

इसके अलावा चमरिया मैदान में चार स्थलों के अलावा भगतपुर रोड में पेट्रोल पंप के समीप, भगतपुर मोड़ के समीप, सतीचौरा के समीप सुरक्षा के दृष्टिकोण से दण्डाधिकारी के साथ पुलिस बल की नियुक्ति की गई है। सभास्थल पर कोविड के दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत पालन करने की जवाबदेही आयोजक को दी गई है जिसके तहत सभा स्थल में प्रवेश करने से पूर्व श्रोताओं का हैंड सेनिटाईज करने, सभा स्थल पर मार्कर से गोल घेरा बनाने, शत प्रतिशत श्रोताओं को मास्क का प्रयोग करने सहित अन्य निर्देशों का पालन करवाने की जिम्मेवारी स्थानीय अधिकारियों को दी गई।

एसडीओ उत्तम कुमार ने बताया कि शनिवार को बलिया के चमरिया मैदान में साहेबपुरकमाल विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार अमर कुमार सिंह के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनसभा को सम्बोधित करेंगे। मौके पर डीएसपी कुमार वीर धीरेन्द्र, नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी मो. जफर इकबाल, थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय, जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, मो. अस्मतुल्लाह बुखारी, अस्मत खातून, मृत्युंजय कुमार, मो. अब्दुल्लाह, मुन्ना महतो, वृजकिशोर मेहता, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह, राजेश अम्बष्ट, राकेश रौशन आदि थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DM-SP inspected the meeting place of Chief Minister