ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायबरौनी पीएचसी में भी कोरोना की जांच शुरू

बरौनी पीएचसी में भी कोरोना की जांच शुरू

पेज 3...तीन नये कोरोना संक्रमित बीहट। बरौनी में तीन लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आयी है। बरौनी के 32 वर्षीय,...

बरौनी पीएचसी में भी कोरोना की जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 23 Jul 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बरौनी पीएचसी में भी गुरुवार से कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है। पीएचसी प्रभारी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि नूरपुर के कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले कुल नौ लोगों के सैम्पल की जांच की गयी। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी। पीएचसी प्रभारी ने बताया कि बरौनी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों को देखते हुए लगातार एक्टिव केस सर्च अभियान चलाया जा रहा है। कोरोना के लक्षण तथा संक्रमितों के संपर्क में आनेवाले लोगों की जांच अब बरौनी में ही की जाएगी।

बरौनी में मिले तीन नये कोरोना संक्रमित

बीहट। बरौनी में तीन लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आयी है। बरौनी के 32 वर्षीय, चकिया के 25 वर्षीय तथा बरौनी ग्रिड के 23 वर्षीय एक कर्मी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी के सैम्पल 16 जुलाई को जांच के लिये भेजे गये थे। पीएचसी प्रभारी ने बताया कि चकिया के जिस युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है, वह पुलिस का जवान है तथा फिलहाल सीतामढ़ी में होम क्वारंटाइन में रह रहा है। अन्य दोनों युवकों को भी होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें