DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बेगूसराय › वैशाली की गुलनाज को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च
बेगुसराय

वैशाली की गुलनाज को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायPublished By: Newswrap
Mon, 16 Nov 2020 07:00 PM
वैशाली की गुलनाज को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

वैशाली की गुलनाज खातून को न्याय दिलाने के लिए शहर में सोमवार की शाम कैंडल मार्च निकाल विरोध-प्रदर्शन किया गया। एससी-एसटी, ओबीसी माइनॉरिटी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले ट्रैफिक चौक से शहीद स्थल तक मार्च निकाल दिवंगत लड़की को न्याय देने की मांग करते हुए घटना में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की गई। नेतृत्व मोर्चा के जिला संयोजक विजय पासवान ने किया। मालूम हो कि वैशाली जिले में गुलनाज नाम की लड़की को बदमाशों ने जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। संयोजक ने सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पूछा कि सरकार का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा कहां गया। वहीं, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से सवाल करते हुए कहा कि आप चुप क्यों हैं।

मार्च में शामिल लोगों ने कहा कि वैशाली जिले की रहने वाली लड़की गुलनाज़ खातून को शादी से इंकार करने पर तीन युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर 30 अक्टूबर को मिट्टी तेल छिड़क कर जला डाला था। वह रविवार की रात 12 बजे जिंदगी की जंग हार गई। लेकिन, अपराधी खुल्लम खुल्ला अभी भी आज़ाद घूम रहे हैं। उन अपराधियों को संरक्षण कौन दे रहा है और उनकी गिरफ़्तारी अभी तक क्यों नहीं हो रही है।

कैंडल मार्च में कुमार चक्रवर्ती, सोहन पासवान, जीशान अली, फिरोज फरहान, मो किस्मत, बिलाल अहमद, मो साकिब, मो दाऊद, आनंद कुमार मुन्ना भी थे।

संबंधित खबरें