ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायशिक्षा, समता और उद्यमता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा: विकास वैभव

शिक्षा, समता और उद्यमता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा: विकास वैभव

फोटो नंबर: दस, कैप्शन: जगदंबी पुस्तकालय मंझौल में जन संवाद कार्यक्रम में आईजी विकास वैभव का स्वागत करते...

शिक्षा, समता और उद्यमता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा: विकास वैभव
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 06 Dec 2023 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझौल। एक संवाददाता
चेरियाबरियारपुर विधानसभा के मंझौल पुस्तकालय पर लेट्स इंस्पायर बिहार के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव की ओर से संवाद कार्यक्रम किया गया। आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने कहा कि बिहार में शिक्षा, समता और उद्यमता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा। अपने पुराने गौरव को प्राप्त करेगा। इसी के तहत बिहार के अब तक 35 जिलों में युवा संवाद किया जा चुका है। पहली बार 10 दिसंबर को वृहत जन संवाद जीडी कॉलेज बेगूसराय में किया जा रहा है।

कहा कि लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के अंतर्गत बिहार के सभी जिलों, भारत के महानगरों तथा विदेशों में अभी तक एक हजार से अधिक कार्यक्रम हुए हैं। उद्देश्य है जातिवाद, संप्रदायवाद, लिंगभेद आदि लघुवादों से मुक्त उज्ज्वलतम उत्कर्ष पर स्थापित अपना बिहार हो। इस संदेश का असर व्यापक रूप से बेगूसराय के लोगों में होने लगा हैं।

लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के स्टेट कोर्डिनेटर राहुल कुमार सिंह ने कहा कि बेगूसराय के विभिन्न विधानसभा, प्रखंडों, पंचायतों का भ्रमण करने पर सुखद संदेश प्राप्त हुआ है। लोग आईपीएस विकास वैभव द्वारा मार्गदर्शित अभियान से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। 10 दिसंबर को जीडी कॉलेज आयेंगे और लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के अंतर्गत होने वाले नमस्ते बिहार कार्यक्रम को सफल बनाएंगे। मौके पर मुखिया प्रतिनिधि विपिन कुमार, सुरेश सहनी, विक्रमपुर मुखिया रमेश सिंह, चेरियाबरियारपुर मुखिया रबिनेश सिन्हा, महेश भारती, दिवाकर भारती आदि उपस्थित थे। वहीं इस कार्यक्रम के बाद आईपीएस आईजी विकास वैभव मंझौल में पूर्व मंत्री रामजीवन सिंह से मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किये।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें